जालंधर-होशियारपुर-चिंतपुर्णी सडक़ के लिए ग्रांट जारी होने पर जावेद खान ने कैबिनेट मंत्री का किया धन्यवाद

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना सर्व धर्म पार्टी की एक मीटिंग जिला प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग में जावेद खान ने कहा कि पिछले कई वर्षों से जालंधर-होशियारपुर- चिंतपुर्णी सड़क का काम ठप्प पड़ हुआ था लेकिन अब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कैबिनेट मंत्री जिम्मा के प्रयासों से इस सड़क के निमार्ण के लिए 13.74 करोड़ का बजट पास कर दिया है जिससे इस सड़क के निमार्ण का कार्य शीध्र ही शुरु हो जायेगा। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान तथा कैबिनेट मंत्री इस सराहनीय कार्य के लिए बधाई के पात्र हैं तथा शिव सेना सर्व धर्म पार्टी उनका तहे दिल से आभार प्रगट करती है। उन्होने कहा कि कई सरकारें आई और गई परन्तु इस सड़क की हालत पर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया और सड़क को लेकर केवल और केवल राजनीति की है।

Advertisements

परन्तु भगवंत मान सरकार ने 9 महीनों में ही इस कार्य को करके दिखाया जो कि एक बहुत ही सराहनीय कार्य है। उन्होने कहा कि इस सड़क के बन जाने से होशियारपुर के निवासियों तथा दूर-दूर से आने वाले माता के भक्तों को बहुत सुविधा होगी तथा वे माता चिंतपुर्णी तक आसानी तक सफर कर सकेंगे। उन्होने कहा कि विपक्षी पार्टीयां केवल विरोध करने के लिए कोरी ब्यानबाजी कर रहे हैं जबकि इनकें केन्द्रीय मंत्री ने सड़क बनाने को लेकर एक भी कदम नहीं उठाया है। अगर इनकी नीयत साफ होती तो अभी तक इस सड़क का निर्माण जो चुका होता।

मुख्यमंत्री ने साबित कर दिया है कि उनकी सरकार पंजाब के विकास के लिए कार्य कर रही है और शिव सेना सर्व धर्म पार्टी सरकार का विकास कार्यों में हर प्रकार से सहयोग करेगी। इस अवसर पर जिला चेयरमैन हरजिंदर सिंह, शहरी प्रधान जग्गा पहलवान, यूथ प्रधान गुरजीत सिंह बिल्ला, जिला महिला मंडल प्रधान संतोष कुमारी, शहरी महिला मंडल प्रधान सपना, संदीप मेहता, टोनी,जगतार सिंह सैनी, दीपक शर्मा, युवराज सिंह, अमरजीत सिंह, तलविंदर सिंह , राजू, विक्की, हरमेश कुमार, जितेन्द्र कुमार, राहुल , संजय, तथा भारी संख्या में शिव सैनिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here