खेत में काम कर रहे सलेरन निवासी गुरपाल को दो सिविल व एक पुलिस की वर्दी में आए लोगों ने उठाया, लोगों में रोष, जाम की चेतावनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना सदर के तहत पड़ते गांव सलेरन निवासी एक युवक, जोकि खेत में काम कर रहा था को दो सिविल व एक पुलिस की वर्दीधारी व्यक्ति द्वारा उठाए जाने का समाचार प्रकाश में आया है। मामला बाद दोपहर 3 व 4 के बीच बताया जा रहा है। मौके से प्राप्त जानकारी अनुसार गुरपाल पुत्र शिव चंद निवासी सलेरन जोकि खेत मजदूर का काम करता है तथा आज चौहाल में किसी के खेत में काम करने गया था।

Advertisements

बाद दोपहर वहां पर तीन व्यक्ति जोकि सफेद स्वीफट की तरह दिखने वाले कार से उतरे और गुरपाल के पास आए और उसे गाड़ी बिठाकर गांव थथलां की तरफ ले गए। तीन व्यक्तियों में से दो सिविल में तथा एक जोकि सरदार था पुलिस की वर्दी पहने हुए था। काफी देर तक जब गुरपाल का कहीं पता न चला तो गांव निवासी परिवार के साथ उसे खोजने लगे। लोगों ने थाना सदर व अन्य पुलिस स्टेशनों पर गुरपाल संबंधी जानकारी हासिल करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें बताया कि उन्होंने किसी को गिरफ्तार नहीं किया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी थी। देर सायं तक गुरपाल का पता न चलने पर गांव निवासियों में काफी रोष था तथा लोगों का कहना था कि अगर गुरपाल नहीं मिला तो वह होशियारपुर-माता चिंतपूर्णी मुख्य मार्ग पर जाम लगा देंगे।

इस बारे में बात करने पर थाना सदर प्रभारी बलजिंदर सिंह ने बताया कि वह मौके पर हैं और इस संबंधी जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि विभिन्न थानों से पता किया गया है तथा कहीं की भी पुलिस गुरपाल को लेकर नहीं गई है। उन्होंने कहा कि मामले की गहनता से जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here