सांप निकल गया तो अब लकीर पीट रहे हैं भाजपाई: विधायक अरोड़ा

mla-arora-against-health-dept-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार ने पंजाब की कमान संभालते ही होशियारपुर में एक ऐसी इतिहास का प्रारंभ किया है, जिसके लिए लोगों को लंबे समय से इंतजार था। पंजाब सरकार ने होशियारपुर के विकास के नई दिशा प्रदान करते हुए बजवाड़ा में कोर्ट काम्पलैक्स की नींव रखवाई है और इसके लिए 12.65 करोड़ रुपये जारी कर दिए हैं। जो कि जल्द ही ख्जाने से पास करवा दिए जाएंगे।

Advertisements

hiwi cycle

उक्त बात विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने बताया कि आज कोर्ट काम्पलैक्स की नींव पत्थर रखा जाना सरकार की विकास की नीतियों को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जो भाजपाई यह कहते हैं कि यह उनकी देन है तो यह जनता को गुमराह करने वाली बात है, क्योंकि अगर इन्होंने होशियारपुर को यह तोहफा देना होता तो पिछले 10 सालों में यह बनकर तैयार हो जाता। मगर अब जबकि कांग्रेस ने यह ऐतिहासिक कदम उठा लिया है तो भाजपाई सांप निकल जाने के बाद लकीर पीटने का काम कर रहे हैं।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव विकास को प्राथमिकता दी है और भविष्य में भी विकास कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने जनता और वकीलों को नए कोर्ट काम्पलैक्स के कार्य का नींव पत्थर रखे जाने की बधाई दी।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here