शाही इमाम को सदमा, हादसे में छोटे बेटे का निधन, बेटा, बेटी, पत्नी व सुरक्षाकर्मी गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), एसएस डोगरा। जामा मस्जिद होशियारपुर के शाही इमाम शमीम अहमद को उस समय गहरा सदमा लगा जब एक सडक़ हादसे में उनके छोटे बेटे अम्मार अहमद का निधम हो गया तथा उससे बड़ा बेटा, बेटी, पत्नी एवं सुरक्षाकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे का पता चलते ही जहां पारिवारिक सदस्य मौके पर पहुंच गए थे वहीं आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Advertisements

जानकारी अनुसार शाही इमाम का बेटा उसामा, बेटी सुमैय्या, छोटा बेटा अम्माग अहमद, शाही इमाम की पत्नी व सुरक्षाकर्मी सहारनपुर (यूपी) से कार में सवार होकर होशियारपुर की तरफ आ रहे थे, आज सुबह सरीब साढे 5 बजे जब वह पुरहीरां बाईपास के समीप पहुंचे तो उनकी कार की टक्कर चौक में बने चबूतरे के साथ हो गई। इस हादसे में अम्मार अहमद (21), जिसने हाल ही में ग्रेजुएशन किया था, की मौत हो गई, जबकि बाकी सभी सवार गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस बात का पता ही चलते शाही इमाम के साथ दुख सांझा करने के लिए जामा मस्जिद में लोगों का तांता लगना शुरु हो गया था तथा अस्पताल में भी लोग घायलों का हालचाल जानने पहुंच रहे थे।

शाही इमाम ने कहा कि अल्लाह के लिखे को कौन टाल सकता है। जो घायल हैं उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं। उन्होंने बताया कि अम्मार के निमित सायं 4 बजे नमाज अता की जाएगी तथा इसके उपरांत उसका अंतिम संस्कार भरवाई रोड पर वैष्णो धाम के समीप कब्रीस्थान में किया जाएगा।

यह दुख भरा समाचार मिलते ही पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, यशपाल शर्मा आदि ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और अम्मार के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here