मामले में गवाही देने की रंजिश में आधा दर्जन युवकों ने मनजिंदर पर किया हमला, हालत गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। थाना बुल्लोवाल के तहत पड़ते गांव चक्क राजू सिंह में आज 24 मई को शाम करीब 6 बजे अपनी आटा चक्की पर काम कर रहे एक युवक को करीब आधा दर्जन युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। इससे पहले कि शोर सुनकर गांव निवासी इकट्ठा होते हमलावर वहां से फरार हो गए। घायल की पहचान मनजिंदर सिंह पुत्र रेशम सिंह निवासी चक्क राजू सिंह थाना बुल्लोवाल के रुप में हुई है। पूजा ने बताया कि वह हमलावरों को पहचानती है तथा पुलिस से उसने मांग की कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Advertisements

पूजा ने बताया कि कुछ समय पहले उसके पति ने एक मामले में आरोपी के खिलाफ अदालत में गवाही दी थी तथा इनकी गवाही पर आरोपी को सजा हो गई थी। इसी रंजिश के चलते आरोपी जोकि जेल में बंद है, वो तथा उसका भाई मनजिंदर से रंजिश रखने लगे थे तथा उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही थी। जिसके संबंध में उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दी थी। मगर पुलिस ने इस संबंधी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

पूजा ने बताया कि आज जब उसका पति चक्की पर काम कर रहा था तो शाम 6 बजे के करीब जेल में बंद आरोपी का भाई आधा दर्जन से अधिक युवकों के साथ चक्की पर आ गया और उन्होंने आते ही उसके पति पर हमला कर दिया। इस दौरान युवकों ने उसके पति पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया और वहां से फरार हो गए। घायल अवस्था में मनजिंदर को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

पूजा ने पुलिस के आला अधिकारियों से अपील की कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जाए, क्योंकि उनकी जान को खतरा बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *