इंदौरा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अजय शर्मा। इंदौरा क्षेत्र में नशे की तस्करी का कारोबार करने वालों की धरपकड़ करने के लिए छेडे गए विशेष अभियान को जारी रखते हुए आज थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर धीमान की अगुवाई में एएसआई विपन कुमार सहित पुलिस पार्टी ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिलने पर इन्दौरा के अंतर्गत पड़ते दो गाँवो में दो लोगो को उनके घरों से नजायज शराब सहित पकडऩे में सफलता हासिल की है ।

Advertisements

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर धीमान ने बताया के आज बाद दोपहर अपनी पुलिस पार्टी सहित मलाहाडी से रैहन रोड पर गश्त पर थे । इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली के ड़ूहग( मलाहाडी ) गाँव में एक व्यक्ति अपने ही घर मे नजायज शराब बेचने का कारोबार कर रहा है । गुप्त सूचना के आधार बताए गए घर मे दबिश दी और मौके पर एक व्यक्ति को उसके घर मे ही 40 हजार मिलीलीटर नजायज शराब सहित काबू किया गया।

आरोपी की पहचान आँचल पुत्र विद्यासागर गाँव ड़ूहग मलाहड़ी थाना इंदौरा के रूप में हुई है । वहीँ एक अन्य मामले में थाना प्रभारी इन्दौरा ने टीम सहित गुप्त सूचना के आधार पर गाँव दीनी में एक घर मे दबिश दी और अमन कुमार उर्फ देव( उम्र 20 ) पुत्र चंदन निवासी दीनी से उसके घर मे रखी एक अलमारी से 40 हजार मिलीलीटर नजायज शराब के केन सहित काबू करने में सफलता हासिल की है । पुलिस ने नजायज शराब के जखीरे को कब्जे में लेकर दोनो आरोपियों के खिलाफ थाना इन्दौरा में मामला दर्ज करके आगामी करवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here