डाक्टर के साथ महिला मरीज का अश्लील वीडियो वायरल, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में एक महिला मरीज का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर पुलिस द्वारा 4 सरकारी डाक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय निवासी महिला जब चिकित्सकीय जांच के लिए आई थी तो उस दौरान उसका गुप्त रूप से वीडियो बना लिया गया था।

Advertisements

राजौरी पुलिस के अनुसार मामला तब सामने आया जब लडक़ी ने एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने बताया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसे काफी समय पहले तब फिल्माया गया था जब वह राजौरी जिला अस्पताल में एक डॉक्टर के पास रूटीन मैडिकल चेकअप के लिए गई थी। उसने यह भी आरोप लगाया कि वीडियो को रिलीज करने से पहले उसे संपादित भी किया गया था। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (सिट) बनाया गया है।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वीडियो को राजौरी जिले के एक डॉक्टर के क्लिनिक के अंदर फिल्माया गया था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में चार डॉक्टरों सहित अस्पताल में तैनात कुछ सरकारी अधिकारियों ने इंटरनेट पर क्लिप वायरल कर दी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल 4 सरकारी डाक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा जांच उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here