हिंदी मूवी आर्टिकल-15 फिल्म का ब्राह्मण समाज ने किया विरोध

होशियारपुर/शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। कस्बा शाम चौरासी में प्रिंस कुमार शर्मा की अगवाई में ब्राह्मण समाज की एक बैठक हुई। जिसमें आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का विरोध किया गया और इस फिल्म को पंजाब में रिलीज न करने की केंद्र और पंजाब सरकार से मांग की गई। इस बैठक में जानकारी देते हुए प्रिंस कुमार शर्मा, सनी पंडित और कुलदीप मुरगाई ने बताया कर हिंदी फिल्म आर्टिकल 15 एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बनाई गई है। जिस का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था, पर इसमें ब्राह्मण समाज के लोगों की छवि खराब करने की कोशिश की गई है और फिल्म की कहानी से छेड़छाड़ की गई और फिल्म के तत्व को भी तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

Advertisements

जिस के सिलसिले में ब्राह्मण समाज अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा है। ब्राहम्ण समाज के लोगों ने कहा कि फिल्म में दिखाया गया है कि 2014 में उत्तर प्रदेश के एक इलाके में दो गरीब परिवारों की लड़कियों के साथ बलात्कार करके उनकी हत्या करने के बाद उन दोनों बहनों की लाशों को पेड़ से लटका दिया था। जिस के सिलसिले में पूरे देश में रोष हुआ था पर इन लड़कियों के साथ घिनौनी हरकत करने वाले ब्राह्मण नहीं थे, जबकि वह यादव थे और यादवों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था और अदालत में पेश किया गया था पर फिल्में में घिनौनी हरकत करने वाले ब्राह्मण बताए गए।

जिस के कारण उनको अपमानित महसूस हो रहा है। इस अवसर पर ब्राह्मण समाज के लोगों ने सरकार से मांग की है कि इस फिल्म को रुकवाया जाए, क्योंकि इस फिल्म में ब्राह्मण समाज के लोगों को बिना बात से बदनाम किया जा रहा है। इस अवसर पर पंडित विक्रम नाथ, सुरिंदर कुमार शास्त्री, प्रिंस कुमार शर्मा, काला शर्मा, नितिन कुमार शर्मा, जतिंदर शर्मा, अनिल शर्मा, कुलदीप राज, करण शर्मा, रमन, सुरेंद्र, मोहन गुप्ता, बलविंदर शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here