युवक से मारपीट करते युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने शुरु की जांच

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। इसे संस्कारों का हनन कहा जाए या फिर सरेआम गुंडागर्दी जब हमीरपुर नगर के वयस्ततम इलाक़े ब्बॉयज स्कूल के ग्राउंड में चार-पांच युवकों ने एक युवक पर बैठे-बैठे हमला कर दिया। इससे पहले कि युवक कुछ समझ सकता उस पर बिगड़ैल लडक़ों ने लात घूंसे बरसा दिए। हालांकि न तो मारपीट करने वाले युवकों की कोई शिनाख्त हो पाई है और न ही उस युवक की जिसे पीटा गया है।

Advertisements

क्योंकि, पुलिस के पास किसी ने भी इसे लेकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। घटनाक्रम का पता गुरुवार को वायरल हुए एक वीडियो के बाद चला। मारपीट का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि चार से पांच युवक मिलकर एक युवक को मार रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि यह सभी युवक कॉलेज छात्र हैं क्योंकि किसी ने भी किसी स्कूल की वर्दी नहीं पहनी है। बता दें कि ब्वॉज स्कूल के मैदान में आए दिन झगड़े होते रहते हैं। शहर के लोगों में इस बात को लेकर रोष बना हुआ है।

वहीं एस.पी. अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि वायरल वीडियो में हुए लड़ाई झगड़े बारे कोई सूचना या शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्यवाही करेंगे। फिर भी पता लगाया जाएगा कि वीडियो कब और किस दिन का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here