विधायक गिलजियां ने श्री गुरु रविदास धर्मशाला हेतु भेंट की 5 लाख रुपए की ग्रांट

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। गुरुद्वारा श्री गुरु रविदास जी महाराज गढ़ी मुहल्ला उड़मुड़ में हुए एक समागम दौरान मुख्यमंत्री पंजाब के राजनैतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां ने गुरु रविदास धर्मशाला के लिए पांच लाख रूपए की सरकारी ग्रांट भेंट की है। विधायक गिलजिया ने ग्रांट का चैक पार्षद गुरसेवक मार्शल, प्रधान राजमल तथा समूह मुहल्ला निवासियों को भेंट किया। इस मौके विधायक गिलजिया ने राज्य सरकार की ओर से शुरू की गई जनहितैषी तथा विकास की स्कीमों के बार में जानकारी देते हुए कहा कि हलके के सभी गाँवों तथा नगरों के बहुपक्षीय विकास के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

Advertisements

इस दौरान विधायक गिलजिया ने सभी वार्डों के पार्षदों को लोगों की सहूलत तथा समस्या के हल के लिए पूरी तनदेही के साथ काम करने की प्रेरणा दी। इस दौरान विधायक गिलजीआं ने वार्ड 11 में शमशानघाट को जाते रस्ते में गंदे पानी की निकासी की गंभीर समस्या के हल के लिए विशेष ऐलान करते हुए कहा कि जल्द ही 25 लाख रूपए की लागत से सीवरेज के निर्माण तथा रस्ते को पक्का करने का काम भी किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने वार्ड में महाशा बारादरी की धर्मशाला के लिए दो लाख की ग्रांट देने का ऐलान किया। इस दौरान गुरु रवीदास प्रबंधक कमेटी की ओर से विधायक गिलजीआं को सम्मानित भी किया गया।

इस दौरान जोगिंदर सिंह गिलजियां, हरीकृष्ण सैनी प्रधान नगर कौंसल, गुरसेवक मार्शल,पार्षद राकेश बिट्टू, प्रधान राजमल, देस राज पूर्व पार्षद, रामअसरा बलदेवराज बाबा, धर्मचंद धर्मी, प्रीतमचंद, सुरजीत लाल, महेश कुमारस ठेकेदार परमिंदर सिंह, मोहनलाल, भंडारी, काहन सिंह, सुखदेव सिंह बाजवा, बाबू रूप लाल, मास्टर मलकीत सिंह, सन्नी पंडित, बलजिंदर कौर मार्शल, भूपिंदर कलसी, गुरमुख सिंह नामधारी, अनिल पिंका, प्रधान देवराज इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here