विक्टोरिया स्कूल में विद्यार्थियों के करवाए खेल मुकाबले

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। विक्टोरिया इंटरनेशनल स्कूल टांडा में विद्यार्थियों का खेल मेला करवाया गया। डायरेक्टर जी.एस. मुल्तानी व नीरू मुल्तानी के दिशा-निर्देश पर कोऑर्डिनेटर सिमरन की अगवाई में करवाई गई।

Advertisements

इन खेलों के 100 मीटर मुकाबले में हरमनजोत सिंह ने पहला, मनतेज सिंह ने दूसरा व अनमोल कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ड्रेसअप रेस में रवनीत कौर ने पहला, खुशप्रीत कौर ने दूसरा चाहत प्रीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इसी दौड़ के दूसरे राउंड में राजेंद्र पाल सिंह ने पहला, सुखमनप्रीत कौर ने दूसरा व लवप्रीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। तीन टांगी दौड़ में पहले राउंड में गुरएकम कौर व कमलप्रीत कौर ने पहला, सिमरनजीत सिंह व दीपशिखा ने दूसरा और मनदीप कौर अमनदीप कौर व परमजीत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

लेमन रेस के पहले राउंड में मनतेज सिंह ढिल्लों ने पहला, चेतन वीर सिंह ने दूसरा व हरमनजोत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इसके साथ-साथ विद्यार्थियों के सैक रेस, फ्रॉग रेस, स्लो साइकिलिंग, रस्साकशी, खो-खो इत्यादि के मुकाबले भी करवाए गए। इस दौरान डायरेक्टर जीएस मुल्तानी मुल्तानी ने विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए खेलों में बढ़-चढक़र भाग लेने के लिए प्रेरित किया। मुकाबलों के दौरान स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here