दोषियों द्वारा पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश पर हैदराबाद पुलिस की कारवाई पर खन्ना ने जताई संतुष्टी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने हैदराबाद में वेटर्नरी डाक्टर प्रियंका रैड्डी के बलात्कार व उसे जलाने के दोषियों द्वारा पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करने और हैदराबाद पुलिस द्वारा दोषियों की कोशिश को नाकाम करते हुए उन्हें मार गिराने की कारवाई पर संतुष्टी प्रकट की है। श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने हैदराबाद पुलिस के इस एक्शन की सराहना करते हुए कहा कि समाज में महिलाओं के विरु ध बढ़ रहे अपराध चिंता का विषय हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज समय की मांग है कि कानून ऐसे अपराधीयों को जल्द से जल्द सजा दे ताकि अपराध करने से पहले उनके दिमाग में इसके कड़े अंजाम का डर बना रहे। खन्ना ने कहा कि कुछ मानवाधिकार संगठन हैदराबाद पुलिस की कारवाई पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं जो कि अति निंदनीय है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इन अपराधीयों के भागने की कोशिश को नाकाम करने में असफल रहती तब भी इन संगठनों द्वारा पुलिस की कारवाई पर उंगली उठाया जाना स्वभाविक था।

खन्ना ने कहा कि हम सभी देशवासियों को महिलाओं के अपराधीयों के विरुध एकजुट होकर आवाज उठानी होगी ताकि कानून के साथ साथ ऐसे दोषियों को अपने सामाजिक बहिष्कार का भी डर सताता रहे। खन्ना ने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने इन बलात्कारीयों के भागने की कोशिश को नाकाम किया है, इसके लिए पुलिस की जितनी सराहना की जाए वो कम है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे अपराधीयों को कानून जल्द से जल्द सजा दे, यही देश व समाज हित में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here