29 फरवरी को सरपंच बब्बू के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी रजनी ने दिया बेटे को जन्म

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कुछ विशेष तिथियों को जन्म लेने वाले बच्चे भी विशेष होते हैं। क्योंकि, उनके जन्म पर या तो कोई राष्ट्रीय पर्व होता है या फिर कोई बड़ा धार्मिक त्यौहार, जिसे सारी दुनिया बड़े उत्साह और श्रद्धा से मनाती है। ऐसे ही लीप साल में आने वाले फरवरी माह की 29 तारीख है तथा इस दिन जिन बच्चों का जन्म होगा उनका जन्मदिन लीप साल में ही आएगा।

Advertisements

हालांकि देसी तिथियों के हिसाब से उसका जन्म देसी तिथि के अनुसार हर साल आता रहेगा, लेकिन अंग्रेजी कैलेंडरी के अनुसार लीप साल में ही 29 फरवरी आने पर उसके जन्म की खुशियां दोगुणी हो जाएंगी। होशियारपुर की समीपवर्ती गांव मुगलपुरा के सरपंच तरसेम बब्बू का घर 29 फरवरी को खुशियां से भर उठा तथा उनके घर में नन्हीं किलकारियों ने चहल-पहल कर दी। 29 फरवरी को उनकी पत्नी ने शहर के सरकारी कालेज के समीप स्थित चरनकमल अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। उनके बेटे का जन्म इसलिए खास बना क्योंकि लीप इयर होने के चलते 29 फरवरी का दिन उनके लिए विशेष रहा।

सरपंच बब्बू ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि उनके घर जब भी बच्चा पैदा हो वह दिन कोई खास दिन हो तथा उन्हें खुशी है कि उनके बेटे का जन्म 29 फरवरी को हुआ। उन्होंने इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने बताया कि जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं और स्वस्थ्य हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here