गोलीबारी मामले में एक घायल, 8 नामजद, अज्ञातों पर मामला दर्ज

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत धरमपुर गांव में विगत दिनों रुपये लेन देन के मामले में दो पक्षो के बीच मारपीट व गोलीबारी में मंगलवार को कुल आठ लोग समेत 5 अज्ञात लोगो के विरुद्ध बछवाड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। रानी एक पंचायत के धरमपुर गांव निवासी सुरेश राय का पुत्र मंजेश राय ने बछवाड़ा में आवेदन देकर कहा है कि मैं दिनाक 18 मई को रानी एक पंचायत भवन पर खड़े थे तभी नारेपुर पश्चिम निवासी नलनीरंजन कुमार, सौरभ राय, श्याम सुन्दर उर्फ हुलवा, शक्ति महतो, टुटु शर्मा उक्त सभी लोग आये और हमारे साथ गाली ग्लौज करने लगे, जब हमने विरोध किया तो उक्त लोगो ने मेरे साथ मारपीट शुरूकर दिया। मारपीट होते देख जब ग्रामीण इकठ्ठा होने लगे तो उक्त सभी व्यक्ति भागने लगे इसी दौरान एक व्यक्ति ने मेरे गले से सोने का चैन छीन लिया और सब भाग गए और वह भी अपने घर आ गए।

Advertisements

वही करीब 4 बजे उक्त सभी व्यक्ति हाथो में पिस्तौल लहराते हुए धरमपुर मेरे घर पर आये तथा जान मारने कि नियत से गोलीबारी करने लगा। हमलोग अपनी जान बचाने के लिए घर में छुप गये। उन्होने अपने आवेदन में कहा कि नलनीरंजन व हमारे बीच रुपया का लेन देन को लेकर विवाद चल रहा है। रुपया मागने के बाद हम पर जानलेबा हमला किया गया। वही दूसरे पक्ष के गोली से घायल नारेपुर पश्चिम निवासी सुरेश राय का पुत्र अविनाश कुमार उर्फ श्याम कुमार ने बछवाड़ा थाना में आवेदन के माध्यम से कहा है कि ट्रेडर्स के अन्तर्गत बछवाड़ा में काम करता हूं। दुकान के काम का ओर्डर लेने के लिए बैंकबजार के रास्ते धरमपुर रोड से बेगमसराय सडक़ के रास्ते रानी गांव तरफ जा रहा था। धरमपुर पुरानी चिमनी के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाकर धरमपुर निवासी मंजेश राय, अजीत कुमार उर्फ मंगल, समस्तीपुर जिले के शेरपुर निवासी बमबम कुमार समेत पांच, 6 अज्ञात लोग अपने अपने हाथ में पिस्तौल लेकर मुझे घेर लिया।

मंजेश राय ने कहा कि तुम बहुत कमाते हो पच्चास हजार रूपया दो नही तो गोली मार देगे। जब हम रूपया देने से इंकार किये तो उन्होंने गोली चला दिया जो गोली उसके हाथ में लगी। उन्होंने बताया कि जब वह अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश किया तो अजीत कुमार उर्फ मंगल व बमबम दोनो मेरे सर पर पिस्तौल सटा दिया। जिसके बाद अपनी जान बचाने के लिए अपने जेब से बीस हजार रुपया दे दिया। उसी दौरान एक व्यक्ति मेरे गले से हनुमान चकती छीन लिया। गोली की आवाज सुन जब लोग जुटने लगे तो उक्त सभी व्यक्ति गांव की ओर भाग गया। मामले को लेकर बछवाड़ा थाना कि पुलिस ने दोनो पक्ष के द्वारा दिये गये आवेदन की जांच करते हुए घटना में शामिल दोनों पक्षों के लोगो के उपर प्राथमिकी दर्ज की। थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि घटना के बाद आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here