हाईप्रोफाइल जुए के अड्डे का पर्दाफाश: 11 काबू, लाखों की नकदी, हथियार व गाडिय़ां बरामद

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला जालंधर में आये दिन पुलिस विभाग द्वारा कई जुए के अड्डों पर रेड कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है लेकिन, इस बार जालंधर पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल जुए के अड्डे का खुलासा कर शहर में सनसनी फैला दी है। इस हाईप्रोफाइल जुए के अड्डे के खुलासे संबंधी मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर जब उक्त इलाके में रेड की तो मौके से 11 ज्वारियों को काबू किया।

Advertisements

जोकि अधिकतर अमृतसर के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों से 19.82 लाख रुपए के साथ 3 रिवाल्वर, एक पिस्तौल व पांच गाडिय़ां बरामद की हैं। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि डीसीपी सुपरविजी के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ-1 की पुलिस ने देर रात वेरका मिल्क प्लांट स्थित गुरु अमरदास कालोनी की एक कोठी में गुप्त सुचना के आधार पर रेड की थी, जहां से पुलिस ने इन सभी को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ काबू किया। जानकारी मिली है कि आरोपियों में आठ अमृतसर और तीन जालंधर के अलग-अलग क्षेत्रों से संबंधित हैं।

गुरप्रीत ने यह भी बताया कि जिस कोठी में से इनको पकड़ा है वह एक एनआरआई की थी, जिसकी चॉबी एक प्रापर्टी कारोबारी के पास थी, जिसका इन्होंने फायदा उठाया। पुलिस ने बताया कि उक्त सभी को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं सहित आम्र्स एक्ट, गैंबलिंग एक्ट, ढ्ढक्कष्ट की धारा के साथ-साथ 188, 3 इपेडमिक डिसीस एक्ट और डिसास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है व इस संबंधी पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here