यूथ कांग्रेस वर्करों ने पैट्रोल व डीजल की कीमतों के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ कांग्रेस होशियारपुर के वर्करों की तरफ से पैट्रोल व डीजल की कीमतों में बढ़ौतरी के विरोध में मोदी सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन धरना दिया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना जैसी महांमारी के साथ लड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा पैट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ौतरी की जा रही है जिससे आम नागरिक की कमर पूरी तरह से टूट गई है। उन्होंने कहा कि लगातार तेल की कीमतों की बढ़ौतरी के साथ ट्रांसपोर्ट, खाने-पीने की चीजें के अलावा हर तरफ से जनता महंगाई की मार झेल रही है।

Advertisements

उक्त बात माहिलपुर अड्डा होशियारपुर में सडक़ पर मोटरसाइकिल रखकर सरकार के खिलाफ नौजवान कांग्रेस नेता लवजीत सिंह डल्लेवाल, संजय शर्मा व अमित शर्मा व अन्य नेताओं ने रोष व्यक्त करते हुए कही। इस अवसर पर विशेष तौर पर पहुंचे पूर्व प्रधान लोकसभा होशियारपुर एडवोकेट रोहित जोशी, अमन सरपंच, जतिंदर भोलू प्रधान विधानसभा हलका होशियारपुर ने इस धरने में शिरकत की।

इस मौके पर जसप्रीत नंदन, संजय शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के हर जुलम व धक्केशाही के विरोध में यूथ कांग्रेस लगातार संघर्ष जारी रखेगी। इस अवसर पर हरप्रीत सिंह नन्नू, देव, अकाशदीप, शिव दयाल, दलबीर कौर, बलदीप कौर, पिंका व अन्य युवा कांग्रेस वर्कर व नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here