कैप्टन ने नकली एसआईटी बनाकर पंजाब की जनता को बनाया मूर्ख: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा एससी मोर्चा ने पंजाब में जहरीली शराब पीने से मारे गए सवा सौ लोगो के मामले में कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,एससी मोर्चा पंजाब के महामंत्री मोहित भारद्वाज,भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा,उपाध्यक्ष एडवोकेट डीएस बागी,जिला सचिव सुरिंदर भट्टी, जिला प्रवक्ता अनिल हंस,युवा मोर्चा महामंत्री चिंटू हंस,एम.एस सिद्दू,जसवीर सिंह शामचुरासी विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

Advertisements

एससी मोर्चा प्रदेश भाजपा के महामंत्री मोहित भारद्वाज ने कहा कि जब से पंजाब में लोगों को ठगने वाली कांग्रेस की सरकार आई है लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। चुनाव के दौरान कैप्टन सरकार ने बड़े-बड़े दावे किए थे कि उनके सत्ता में आते ही पंजाब को नशा मुक्त बनाया जाएगा लेकिन लोगों से झूठ बोलकर वोट बटोरने वाली सरकार की पोल बीते दिनों जहरीली शराब से सैकड़ों लोगों की मौत होने से खुल गई है। पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा आज पंजाब में चारो तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई है।रेत माफिया,और भू माफिया के बाद अब शराब माफिय़ा ने कैप्टन सरकार की सारी पोल खोल के रख दी है।

सूद ने कहा कि अमृतसर रेल हादसे में भी कैप्टन सरकार ने जांच के लिए एसआईटी बनाई और महज़ कागज़ काले करने के इलावा कुछ न कर पाई, ठीक उसी तरह इस मामले में भी एसआईटी बनाकर अपने फज़ऱ् की इतिश्री कर ली है। इस गोरखधंधे में जिन राजनीतिज्ञ व अफसरों की मिलीभगत सामने आएगी।तो लोगो को मूर्ख बनाने के लिए बनाई गई एसआईटी उनके नाम सार्वजनिक करने का साहस नही दिखाएगी।भारतीय जनता पार्टी इस गम्भीर मामले में सीबीआई जांच की मांग करती है ताकि सच सबके सामने आ सके।

जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि कैप्टन सरकार वेंटिलेटर पर है। उनकी पार्टी के अपने नेताओं ने ही सरकार और उसके मंत्रियों की पोल खोल दी है। पंजाब की जनता अब और मूर्ख नही बनेगी। इस मौके पर बब्बू संधू, जतिंदर कल्याण,बब्बी पेंटर,अंकित हंस,विक्की भट्टी,राजू,दीपक काका,नरेश हंस,विक्की,अशोक कुमार,जसपाल हंस,यशपाल शर्मा,कमल वर्मा,आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here