लोगों के प्यार का मूल्य वार्ड को नंबर 1 बनाकर चुकाए नये पार्षद: अश्विनी छोटा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 14 फरवरी को हुए नगर निगम के चुनावों का परिणाम कल आ जाएगा तथा वार्डों के नये पार्षद बनने जा रहे है जिन पार्षदों को जनता व लोगों का प्यार मिलेगा उसका मूल्य वह पार्षद अपने वार्ड को नंबर एक बनाकर चुकाए। उक्त बात राष्ट्रीय युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अश्विनी शर्मा छोटा ने एक प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वार्ड के लोग अपना आशीर्वाद वोट के रूप में देकर अपने वार्ड के विकास के लिए पार्षद चुनते है इसलिए पार्षद का भी यह फर्ज बनता है कि वह भी जनता को प्यार व प्रेम से मिलकर हर दुख व सुख में शामिल होकर उनको यह अहसास करवाए कि जो उन्होंने उसे जिम्मेवारी सौंपी है वह उसे पूरी तनदेही से निभा रहा है और अगली बार उसे लोगों के पास वोट मांगने के लिए न जाना पड़े। पार्षद का यह भी फर्ज बनता है कि मोहल्ले के विकास में मुख्य कार्यों में मोहल्ले में लगी स्ट्रीट लाइटें लगवाना, गली नालीयों का निर्माण करवाना, जो स्कीम चाहे वह केन्द्र की हो या पंजाब की उसे वार्ड के जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाना यह उसकी मुख्य फर्जों में आता है।

जब जनता पार्षद को मिलने जाए या कोई उसका काम हो तो उसको प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाए। उन्होंने कहा कि आज सभी पार्षद उम्मीदवारों ने अपने-अपने मोबाइल नंबर फ्लैक्सों पर लिखे हुए है। जीतने के बाद यह न होकि पार्षद जनता का फोन ही न उठाए और काम करना तो दूर की बात उनसे बात करना भी जरूरी न समझे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here