कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए डा. राज: बैठक में सिर्फ कार्यकर्ताओं ने रखे अपने विचार

MLA-doctor-raj-kumar-meet-congress-workers-chabbewal-hoshiarpur-punjab

-चब्बेवाल के नेताओं और कार्यकताओं से विशेष प्रयास के तहत मिलने के लिए डा. राज ने आयोजित किया कार्यक्रम-कार्यक्रम में नेताओं की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की सुनी गई-
चब्बेवाल/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल में समूह कांग्रेसी लीडरों एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक विशेष प्रयास के तहत हलका विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल उनसे रूबरू हुए। बैठक की विशेष बात यह रही कि यह बैठक आम तौर पर होने वाली राजनीतिक बैठकों से अलग थी, क्योंकि बैठक में लीडरों को बोलने के स्थान पर कार्यकर्ताओं को बोलने का मौका दिया गया तथा उनके विचार, सुझाव एवं समस्याएं सुनी गईं।

Advertisements

इस मौके पर बैठक में शामिल हुए सैकड़ों लीडरों एवं कार्यकर्ताओं ने डा. राज को जहां अलग-अलग गांवों की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया वहीं किसानी, लोक भलाई, सेहत सेवाओं तथा नशों की रोकथाम और शिक्षा के क्षेत्र में किए जाने वाले कार्यों पर अपने सुझाव भी दिए।

इस अवसर पर डा. राज कुमार ने समूह कार्यकर्ताओं एवं नेताओं का चुनाव में हुई भारी जीत का धन्यवाद करते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनाकर कार्यकर्ताओं ने आधी जंग जीत ली है, पर जनता के कई कार्य सालों से रुके हैं, उन्हें समय पर करवाया जाना बाकी है। इसलिए उन्होंने सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे दिन रात एक करके बिना किसी भेदभाव के समूह जनता की समस्याओं को जी जान लगाकर दूर करने में जुट जाएं।

इस दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की माता राजमाता महिंदर कौर के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की गई। कार्यक्रम की विशेषता रही कि इस दौरान नेताओं के स्थान पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं वालंटियरं को अपनी बात रखने का मौका दिया गया।

इस अवसर पर डा. जातिंदर कुमार, जिला चेयरमैन महिंदर सिंह मल्ल, परमिंदर पप्पू, करमजीत परमार, जसपाल सिंह, संत प्रकाश सिंह, सतपाल, दलवीर लकसीहां आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here