गरीबों व जरुरतमंदों की सभी समस्याएं होगी दूर: विधायक डा. राज

MLA-doctor-raj-kumar-distribute-rashan-people-chabbewal-hoshiarpur-punjab.jpg

-गांव महिरोवाल, सैदोपट्टी सहित अलग-अलग गांवों में दाने बांटने का कार्य किया शुरू-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल में विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल द्वारा अलग-अलग गांवों में पंजाब सरकार की स्कीमों तहत दाने बांटने का कार्य भी गांव महिरोवाल व सैदोपट्टी से शुरूआत की गई। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहिब व पंजाब सरकार का प्रतिनिधि होने से आने वाले समय में एक ही लक्ष्य होगा कि न सिर्फ सरकार की पुरानी चल रही स्कीमों को और बेहतर तरीके के साथ इस्तेमाल किया जाएगा बल्कि इसके अलवा सरकार द्वारा पंजाब की जनता के साथ किए गए सभी वादे पूरे करने के लिए भी जरुरतमंद कदम जल्द से जल्द उठाए जाएगे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पंजाब भर में नीले कार्डो को वेरीफाई का कार्य जोरशोर के साथ शुरू हो गया है और इसके अलवा एक्स सर्विसमैन व बीते समय में आत्म हत्या करने वाले बदनसीब किसानों के परिवारों के नए नीले कार्ड बनाने का कार्य पंजाब सरकार के निर्देशों के साथ शुरु हो गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार व कैबिनेट द्वारा जनता के हित्तों के लिए कई अहम योग्य फैसले लिए गए जो प्रशंसनीय है। इनमें सरकारी स्टैप ड्यूटी की दरों पंजाब की जनता की भलाई के लिए बेहतर इंडीस्टीयल पॉलसी लेकर आएगी और आने वाले समय में पंजाब की जनता के साथ किए गए सभी वादे पूरे किए जाएगे।

उन्होंने कहा कि चब्बेवाल की जनता को बेहतर स्वास्थ सेवाएं देने के लिए चब्बेवाल के लिए एक विशेष पॉलसी बनई जा रही है। इसकी घोषणा बहुत जल्द की जाएगी। इस मौके पर गांव महिरोवाल की जनता ने विधायक डा. राज कुमार का विशेष धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here