बलात्कार कांड: आखिर क्या है दो अन्य आरोपियों का रहस्य

FIR-registered-against-dalit-congress-leader-ajay-mall-hoshiarpur-punjab-.jpg

-सी.सी.टी.वी. फुटेज हासिल होने के बाद भी पुलिस का कार्रवाई में देरी करना बना चर्चा का विषय-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में 3 अगस्त को हुए बलात्कार कांड को लेकर पुलिस द्वारा भले ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु करने के दावे किए जाते हों, मगर मामले में शामिल तीन आरोपियों में से पुलिस ने अभी तक एक आरोपी पर बाई नेम (डा. अजय मल्ल) मामला दर्ज कर लिया था, मगर मामले में शामिल दो अन्य आरोपियों के नाम सार्वजनिक न होने से पुलिस की कार्रवाई चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि मामले की जांच से जुटे कर्मी इस मामले में कुछ भी स्पष्ट रुप से बताने को तैयार नहीं हैं, मगर दो अन्य आरोपियों के एक बड़े कांग्रेसी नेता के करीबी होने के कारण भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Advertisements

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने होटल से सी.सी.टी.वी. फुटेज हासिल कर ली है तथा उसमें तीनों आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई पड़ रहे हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी अनुसार पीडि़ता द्वारा एक आरोपी को बाई-नेम व चेहरे से पहचाने व दो अन्यों को मात्र चेहरे से जानने की बात कहे जाने से पुलिस वीडियो दिखाये जाने तक किसी भी नाम को सार्वजनिक किए जाने से परहेज ही कर रही है। पता चला है कि पिछले कल से पीडि़ता भी कहीं अंडर ग्राउंड हो गई है तथा उससे किसी का सीधा संपर्क नहीं हो रहा, जिसके चलते कार्रवाई में देरी पाई जा रही है। इसके साथ ही ये भी बात सामने आ रही है कि जो दो अन्य आरोपी हैं वो जिला होशियारपुर से संबंधित एक बड़े कांग्रेसी नेता के करीबी होने के कारण मामले को किसी तरह से दबाए जाने के भी प्रयास किए जा रहे हैं ताकि उस नेता के राजनीतिक भविष्य पर कोई संकट खड़ा न हो जाए। क्योंकि दो नामों में एक नाम ऐसा भी है जिसे हाल ही में बड़े नेता जी ने अपनी कृपा दृष्टि से पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी।

पुलिस विभाग के सूत्रों की माने तो इस मामले में विभाग द्वारा पूरी एहतियात के साथ कार्रवाई की जाएगी तथा आरोपी बच नहीं सकते, क्योंकि जो समय पीडि़ता द्वारा बताया गया है उस समय की होटल से प्राप्त सी.सी.टी.वी. फुटेज में तीनों की करतूत कैद है तथा उसे देख कोई भी आसानी से बता सकता है कि आरोपी कौन है। अब रहा सवाल नाम ओपन होने का तो पीडि़ता द्वारा वीडियो देखकर उनकी शिनाख्त करने पर उनके नाम भी मामले में शामिल कर लिए जाएंगे तथा पुलिस द्वारा जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here