विधायक डा. राज कुमार के हक में कांग्रेसी वर्करों को चेतन चौहान को किया लामबंद

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव और पंजाब के सह-इंचार्ज चेतन चौहान ने आज चब्बेवाल हलके का दौरा किया। इस मौके पर चब्बेवाल में कांग्रेस कार्यालय में बड़ी संख्या में कांग्रेसी वर्करों की बैठक की गई। वर्करों की समस्याओं और संगठन की कमियों-पेशियों बारे जानकारी ली गई और उनमें सुधार संबंधी विचार-विमर्श किया गया। इसके साथ ही चेतन चौहान ने वर्करों को पार्टी की नीतियों, विचारधारा बारे फिर से अवगत करवाते पंजाब सरकार की कार्यगुजारी और प्राप्तियों पर भी रोशनी डाली गई। उन्होंने उपस्थित साथियों को विधायक डा. राज कुमार के हक में लामबंद करते कहा कि हमें सभी की मेहनत और साथ से डा. राज कुमार को पहले से ही अधिक वोटों के साथ अपनी नुमायदगी देनी है ताकि ऐसा ईमानदार और समर्पित नेता फिर चब्बेवाल हलके के लिए कार्य कर सके।

Advertisements

वर्करों को संबोधित करते हुए चेतन चौहान ने मोदी को महा झूठा व्यक्ति करार देते हुए कहा कि पंजाब के किसानों ने ही उसको झुकने पर मजबूर किया है। उन्होंने सभी को केजरीवाल के झूठे लारे से भी बचने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जो केजरीवाल दिल्ली का मुख्यमंत्री होते हुए भी वहां की महिलाओं को कुछ नहीं दे सका। वह पंजाब की महिलाओं को किस तरह महीनावार रकम देने के सपने दिखा रहा है। इस बैठक में डा. राज कुमार ने भी अपने साथियों को अपील की कि यह समय अब आगे बढक़र अपने अन्य साथियों को साथ लेकर चलना है।

डा. राज कुमार ने चेतन चौहान और बैठक में पहुंचे हर व्यक्ति का धन्यवाद किया और आगे भी इसी तरह ही अपना साथ और सहयोग उनको देने की अपील की।इस मौके पर संस्था कोशिश की चेयरपर्सन मैडम सोनिया डाॅ. जतिंदर कुमार, स. दलजीत सिंह सहोता, जिला परिषद सदस्य, समिति सदस्य, पंच-सरपंच और अन्य कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here