कैबिनेट मंत्री जिंपा ने मोहल्ला हरगोबिंद नगर की 10 वर्ष पुरानी पानी की समस्या का करवाया समाधान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने होशियारपुर के मोहल्ला हरगोबिंदर नगर को वाटर सप्लाई के कनैक्शन से जुड़वा कर यहां 10 वर्ष से चली आ रही पानी का समस्या का समाधान कर दिया। पानी की पाइप लाइन जुडऩे से मोहल्ला वासियों को इस चिरलंबित समस्या से राहत मिली है। मोहल्ला निवासियों ने कैबिनेट मंत्री के इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए उनका आभार जताया है। वार्ड नंबर 50 के मोहल्ला हरगोबिंद नगर में आयोजित धन्यवाद समारोह में इलाका निवासियों को संबोधित करते हुए ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि इलाके में पिछले दस वर्षों से पानी का कनैक्शन नहीं था लेकिन उस समय की सरकारों ने कभी भी मोहल्ले की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते लोग काफी परेशान थे।
कैबिनेट मंत्री ने होशियारपुर में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर शहर का विकास करवाया जाएगा और वे सिर्फ विकास व लोगों की समस्याओं को हल करने के एजेंडे पर ही काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मोहल्ले के निवासियों ने काफी वर्ष पीने के पानी की समस्या को झेला है और प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद ही उन्होंने होशियारपुर के सभी क्षेत्रों में बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने का संकल्प ले लिया था, जिसे क्रमवार पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला हरगोबिंदर नगर के निवासियों की समस्या का पहल के आधार पर हल किया गया है और अन्य समस्याओं का भी जल्द समाधान कर दिया जाएगा।

Advertisements

ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि किसी भी इलाके में पानी की सप्लाई को यकीनी बनाना बहुत जरुरी होता है और वे विश्वास दिलाते हैं कि शहर में किसी भी क्षेत्र को बुनियादी सुविधाओं से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्य मंत्री श्री भगवंत मान के नेतृत्व सरकार बनते ही पहले दिन से ही सरकार ने निर्णायक फैसले लेने शुरु कर दिए थे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार काम करने पर विश्वास रखती है और लोगों की हर जरुरतों को पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से नौजवानों के विकास के लिए विशेष तौर पर काम किया जाएगा। इस मौके पर इलाके के गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here