आप सरकार के चलते उड़ रही कानून-व्यवस्था की धज्जियां: भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद करीब ढाई महीने से राज्य में बिगड़ चुकी कानून-व्यवस्था एवं रोज़ाना हो रही हत्याओं को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के आह्वान पर प्रदेश भर में रोष-प्रदर्शन किए गए। इसी कड़ी में जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब की भगवंत मान सरकार के विरुद्ध जम कर रोष-प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज होशियारपुर में मान सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पंजाब सरकार का पुतला फूंका।  जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से लेकर आज तक पंजाब में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें सरकार या पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा। गैंगस्टर व अपराधी रोजाना पुलिस-प्रशासन की नाक के नीचे कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं और सरकार व पुलिस-प्रशासन मूक-दर्शक बनकर तमाशा देख रहे हैं। 

Advertisements

सूद ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान तथा केजरीवाल ने पंजाब की जनता को ‘रंगला पंजाब’ देने का झूठा वादा कर पंजाब की सत्ता हथियाई थी, लेकिन जब से इन्होने सत्ता संभाली है तब से लेकर आज तक मुख्यमंत्री मान ने ‘रंगला पंजाब’ तो नहीं बल्कि जनता को ‘दंगला और लहुलुहान पंजाब’ दिया है। पंजाब में बेलगाम गैंगस्टरों तथा अपराधियों द्वारा रोज़ाना सरेआम हत्याएं, डकैतियाँ, लूटपाट, गोलीबारी आदि की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। पहले अंतर्राष्ट्रीय कब्बडी खिलाड़ी सहित चार और कब्बडी खिलाड़ी की हत्याएं, फिर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या और अब अमृतसर में आम आदमी पार्टी के नेता द्वारा पुलिस के सामने सरेआम गोलियाँ बरसा कर एक युवक की हत्या कर दी गई। भगवंत मान अभी भी ‘अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा’ का ब्यान संचार-पत्रों में देकर अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

इनके कैबिनेट मंत्री सड़कों पर गाड़ियों में स्टंट करते फिरते हैं। खुद मुख्यमंत्री भगवंत मान केजरीवाल और राघव चड्डा की रबड़ स्टैंप बन कर कार्य कर रहे हैं। भगवंत मान दिल्ली से केजरीवाल और चड्डा के लिए गए फैसलों को पंजाब में लागू कर रहे हैं, जिसका पंजाब से कोई लेना-देना नहीं है। मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब की जनता को सुरक्षा देने की बजाय अपनी व् अपने पारिवारिक सदस्यों, केजरीवाल तथा राघव चड्डा की सुरक्षा देने में लगे हैं। जबकि पंजाब एन अपराधी व गैंगस्टर बेखोफ होकर वारदातें अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा पहले किसी भी सरकार में नहीं हुआ, कि पंजाब की पुलिस किसी दुसरे राज्य में वहां के मुख्यमंत्री या किसी अन्य नेता को सुरक्षा देने में लगाई गई हो। मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने राज्य में कार्यक्रमों के लिए केंद्र सरकार से अर्ध सैनिक बल मंगवा कर उल्टा पंजाब के खजाने पर आर्थिक बोझ डाल रहे हैं।

तीक्ष्ण सूद ने कहा कि पंजाब में इतने बुरे हालात तो पिछली किसी भी सरकार में भी नहीं थे। अब लोगों में इतनी दहशत है कि अगर उनका कोई पारिवारिक सदस्य सुबह घर से बाहर जाता है तो वो दिन में दस बार उसे फोन कर उसका हाल जानने लगे हैं। उन्होंने कहा कि नौसिखिये मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब को जहन्नुम बनाने के सीढ़ी पर कदम बढ़ा दिए हैं, जिस अंजाम पंजाब के लिए बहुत भयानक जर आ रहा है। क्यूंकि एक तरफ गैंगस्टर, दूसरी तरफ अपराधी तथा तीसरी तरफ खालिस्तानी पन्नू तथा उनके समर्थक, जो दिन-रात राज्य सरकार को अपनी मौजूदगी का लगातार एहसास करवा रहे हैं। अब तो जनता भी यह जान चुकी है कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के झूठे वादों के झांसे में आकर उन्हें अपने वोट देकर बहुत भारी गलती कर ली है। 

 खन्ना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के अधिकारों के लिए हमेशा लड़ाई लड़ती आई है और अपनी विपक्ष की भूमिका बखूबी निभाना जानती है। भाजपा जनता की आवाज़ को सरकार के कानों तक पहुंचाने के लिए संघर्ष का रास्ता अपनाती रही है और रहेगी। इसी कड़ी में आज का रोष-प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपना यह दायित्व लगातार निभाती रहेगी। इस अवसर पर पूर्व मेयर शिव सूद,विनोद परमार,मीनू सेठी,कुलवंत कौर,नरिंदर कौर,नीति तलवाड़,सुषमा सेतिया,सुनीता,संतोष वशिष्ट,गुरमिंदर कौर,मंजू,सुरेश भाटिया,कृष्ण अरोड़ा,उमेश जैन,भारत भूषण वर्मा,गोपी चंद कपूर,कमलजीत सेतिया,विजय अग्रवाल,बबलू पूरी,सुखदेव सिंह,कर्मबीर बाली,राकेश सूरी,अश्वनी गैंद,राजा सैनी,गगन बत्तरा,अश्विनी ओहरी,अशोक कुमार,अजय चोपड़ा,अमरजीत लाडी,अजय शर्मा,पाल सिंह,यशपाल शर्मा,प ओंकार नाथ शर्मा, रमनप्रीत,अंकित नैय्यर, ईश सरदाना,निखिल गुप्ता,योगेश शर्मा,राजकुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here