दो चोर, एक काबू, लोगों ने पकडक़र किया पुलिस के हवाले

people-caught-thief-kachey-quarter-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला कच्चे क्वार्टर में लोगों ने कार से मोबाइल फोन चुराने वाले दो चोरों (झपटमारों) में से एक को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया तथा मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। चोरों ने मोबाइल में से सिम निकाल कर फेंक दी हुई थी।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए राजपूत युवा नेता लक्की ठाकुर ने बताया कि रविवार को सुबह एस.डी. कालेज चौक से समीप कार एवं स्कूटर की मामूली सी टक्कर हो गई। कार सवार लडक़ी जब कार से उतर कर देखने लगी तो इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने मौका पाकर कार में पड़ा लडक़ी का मोबाइल उठाया और फरार हो गए। लक्की ने बताया कि इस दौरान वहां से गुजर रहे उनके भाई व उसके दोस्त ने उन्हें देख लिया।

इससे पहले कि वे उन्हें पकड़ पाते लुटेरे फरार होने में कामयाब हो गए। दुर्घटना मामूली सी थी तो सभी अपने-अपने घरों को चले गए। इसी बीच उन युवकों को कच्चे क्वार्टर में देखा गया। उनके भाई ने उन्हें पहचान लिया और उन्हें पकडऩे के लिए उनके पीछे भागे। लक्की ने बताया कि दोनों चोरों में से मोहल्ला निवासी एक को पकडऩे में कामयाब हो गए तथा उससे चोरी का मोबाइल भी मिला, जिसमें से सिम निकाली हुई थी।

people-caught-thief-kachey-quarter-hoshiarpur-punjab.jpg

उन्होंने बताया कि लोगों ने चोर को पकड़ कर थाना माडल टाउन पुलिस के हवाले कर दिया तथा पुलिस मौके पर पहुंच कर उसे अपने साथ ले गई। पता चला है कि कुछ दिन पहले उक्त चोर ने एक डाक्टर के अस्पताल से उनका मोबाइल चोरी किया था, जिसे पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज की मदद से इसी युवक से रिकवर किया था। पुलिस द्वारा दूसरे चोर को पकडऩे के लिए कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here