मंत्री जिंपा ने छोटी जैटिंग मशीनें व एक सीवरेज सक्शन टैंकर का उद्घाटन कर किया रवाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियारपुर शहर को साफ सुथरा रखने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि नगर निगम व शहर वासियों के सहयोग से इस दिशा में कार्य किया जा रहा है। वे फायर ब्रिगेड कार्यालय में नगर निगम की ओर से खरीदे गई तीन मशीनों के उद्घाटन के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने हरी झंडी दिखाकर मशीनों को रवाना भी किया। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी व सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर को साफ सुथरा रखने के लिए नगर निगम की ओर से 12 लाख रुपए की लागत से दो छोटी जैटिंग मशीने व एक सीवरेज सक्शन टैंकर लिया गया, जिससे सीवरेज ब्लाकेज जैसी गंभीर समस्या का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि छोटी जैटिंग मशीने शहर की तंग गलियों में जाकर सीवरेज ब्लाकेज को हटाने में काफी मददगार साबित होंगी। इसी तरह सीवरेज सक्शन टैंकर उन सीवरेज चैंबरों को जैट मशीन की मदद से तुरंत खाली कर देते हैं जो कि पूरी तरह से भरे हुए हैं।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि यह मशीने खरीदना नगर निगम का बहुत अच्छा प्रयास है, जिसके लिए नगर निगम होशियारपुर की पूरी टीम बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि सीवरेज ब्लाकेज शहर की सबसे बड़ी समस्या थी, जिससे शहर वासियों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा पार्षदों के साथ-साथ नगर निगम की पूरी टीम शहर की बेहतरी के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने शहर वासियों को भी अपील करते हुए कहा कि सीवरेज को साफ रखने में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जल्द ही नगर निगम की ओर से सुपर सक्शन मशीन भी ली जाएगी।

इस मौके पर दि होशियारपुर कोआप्रेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, पूर्व पार्षद खरैती लाल कतना, पार्षद विजय अग्रवाल, प्रदीप कुमार, मुखी राम, जसपास चेची, चंद्रावती के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here