उपलब्धि: नीट/जेईई मॉक टैस्ट में छाए हिज एक्सीलेंट कोचिंग सेंटर के विद्यार्थी

JEE-NEET-Mok-Test-His-Exillent-Coaching-Center-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रयात बहारा द्वारा आयोजित नीट एवं जेईई के मॉक टैस्ट में जिला होशियारपुर, ऊना व नंगल के विभिन्न स्कूलों के हजारों बच्चों में से हिज एक्सीलेंट स्कूल की छात्रा अमनजोत ने जेईई में पहला स्थान हासिल किया है तथा इसके अलावा सरबजीत सिंह, गुरकरण सिंह, बलजिंदर सिंह, दविंदरजीत, गोविंदजीत सिंह, साहिबदीप सिंह ने जेईई में तथा नीट में सिकंदर विग, अमनजोत, अंचला बंधन, लखविंदर सिंह, राहुल हांडा, पल्लवी ठाकुर, संदीप कौर, नवमइंदर सिंह, राहुल संघोगत्रा ने भी टॉप 20 पोजीशन हासिल कर जेईई, नीट टेस्ट क्लियर किया।

Advertisements

hiwi cycle

हरेक मेहनती एवं काबिल छात्र को उसकी मंजिल तक पहुंचाना ही है एकमात्र लक्ष्य: डा. आशीष सरीन

JEE-NEET-Mok-Test-His-Exillent-Coaching-Center-Hoshiarpur-Punjab.jpg

विद्यार्थियों की उपलब्धि उन्हें बधाई देते हुए सैंटर हैड डा. आशीष सरीन, प्रोफेसर रोजी खुराना, प्रोफेसर वरिंदर एवं अन्य टीचिंग स्टाफ ने कहा कि बच्चों के अथाह मेहनत व हिज के समूह अध्यापकों की बढिय़ा पढ़ाई, उनके माता-पिता के सहयोग के चलते ही आज होशियारपुर जिले के साथ-साथ ऊना एवं नंगल में हिज़ एक्सीलेंट स्कूल का नाम रोशन हुआ है।

बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हुए डा. आशीष सरीन ने कहा कि हरेक मेहनती एवं काबिल छात्र को उसकी मंजिल तक पहुंचाना ही उनके जीवन का एक मात्र उद्देश्य है ताकि यह बच्चे आगे चलकर अपने देश की सेवा करते हुए भारत का नाम विश्व भर में रोशन कर सकें।

उन्होंने बताया कि कोई भी जरूरतमंद छात्र, भले ही वह किसी भी स्कूल में पढ़ रहा हो, अगर वह जेईई एवं नीट की तैयारी करना चाहता हो तो वह बिना किसी संकोच के किसी भी समय उनसे आकर मिल सकता है।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here