विजीलेंस ब्यूरो ने पीएसपीसीएल के एसडीओ, आरए को 30,000 रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान में, पंजाब विजीलेंस ब्यूरो ने बुधवार को एसडीओ हरबंस सिंह और राजस्व लेखाकार (आरए) खुशवंत सिंह को 30,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया, दोनों पीएसपीसीएल कार्यालय भवानीगढ़, संगरूर जिले में तैनात थे। विजीलेंस ब्यूरो के आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि बिजली विभाग के अधिकारियों को भवानीगढ़ में राइस शैलर चलाने वाले हैप्पी शर्मा की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

Advertisements

उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने विजीलेंस ब्यूरो रेंज पटियाला से संपर्क किया और आरोप लगाया है कि उपरोक्त अधिकारी उसके राइस शैलर के पावर लोड अंतर के कारण लगाए गए लगभग 3.5 लाख रुपये के जुर्माने को निपटाने के बदले में 50,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहे थे।

इस शिकायत की प्रारंभिक जांच करने के बाद, पटियाला रेंज की एक विजीलेंस ब्यूरो टीम ने जाल बिछाया और दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 30,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए उक्त दोनों आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि इस संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत विजीलेंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन, पटियाला रेंज में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here