ऋषि नगर व जागीरपुरा निवासियों ने गंदे नालों की समस्या संबंधी कमिशनर को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर वार्ड -30 मोहल्ला ऋषि नगर तथा जागीरपुरा के लोगों ने मोहल्ला ऋषि नगर के प्रधान अश्विनी कुमार उर्फ राजू की अध्यक्षता में समूह मोहल्ला निवासियों के साथ कमिशनर बलवीर राज सिंह को गंदे नालों की वजह से आने वाली मुश्किलों के बारे में बताया। इस अवसर पर लोगों ने बताया कि थोड़ी सी बारिश होने पर गन्दे नाले का पानी घरों में घुस जाता है।

Advertisements

यह गन्दे नाले का पानी पीने वाले पानी में मिल जाता है जिसके कारण मोहल्ला ऋषि नगर तथा जागीपुरा के बच्चों तथा अन्य व्यक्तियों को बीमारियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने इस अवसर कमिशनर साहिब को यह भी बताया कि पानी भरने की वजह से कई बीमारियों के फैलने का खतरा है तथा इन नालों की सफाई तथा मुरम्मत जल्द से जल्द करवाई जाये तथा अधिक बारिश होने के कारण जो नाला टूट गया है।

उसकी मरम्मत भी जल्द से जल्द करवाई जाए। कमिशनर बलवीर राज सिंह तथा उनकी पूरी टीम ने तुरंत जाकर पूरे मोहल्ला ऋषि नगर तथा जागीरपूरा का जायज़ा लिया वार्ड 30 में पड़ते मोहल्ले के लोगों को आश्वासन दिया कि इस काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर लवकेश उर्फ लव, जतिन्द्र कुमार माईकल, मिन्टू, सोमा भट्टी, तजिन्द्र कुमार प्रधान नौजवान सभा जागीरपुरा, बबलू, रमन, शंकर, अश्विनी नाहर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here