रिश्तों का खून: भाभी को नशीली वस्तु खिलाकर किया दुष्कर्म, पति और देवर नामजद

boy-raped-wonam-on-footpath-vishakhapatnam-india

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के कस्बा चब्बेवाल के नजदीकी गांव में रिश्ते में देवर लगते एक व्यक्ति द्वारा अपनी भाभी को नशीली चीज खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का रिश्तों का शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंधी आरोपी के साथ-साथ पीडि़ता के पति को भी नामजद किया है। पुलिस ने इस संबंधी पीडि़ता के बयान पर उसके पति एवं देवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

थाना चब्बेवाल प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि कुछ साल पहले उसका हरदीप सिंह के साथ प्रेम विवाह हुआ था व उसका एक बेटा भी है। उसने बताया कि पति के साथ झगड़ा होने के कारण वह अपने मायके में रह रही थी। पीडि़ता के अनुसार पति से दुखी होकर उसने करीब 3 माह पहले खुदकुशी की भी कोशिश की थी। उसने बताया कि पति से विवाद होने पर वह अपनी चाची सास के पास रहने लगी थी। 15 अगस्त 2018 को रिश्ते में उसका देवर लगते शंकर दयाल ने उसे कोई नशीली चीज खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को न बताने की धमकी दी। परेशानी में वह अपने मायके आ गई थी। जहां पर 31 अगस्त को उसका देवर वहां आ गया और उसे घर में अकेली देखकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब उसने विरोध किया व उसकी माता आ गई तो आरोपी उसे घायल करके वहां से फरार हो गया। पीडि़ता ने बताया कि इस दौरान उसका पति भी उसके साथ था। घटना के बाद दोनों मोटरसाइकिल पर सवार हो कर वहां से भाग गए थे।

पुलिस ने पीडि़ता का मैडीकल करवाई है तथा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर उसके पति हरदीप सिंह व देवर शंकर दयाल के खिलाफ धारा 324, 506 एवं 376 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here