विकास की दृष्टि से उद्योगपतियों को सोम प्रकाश से हैं विशेष आशाएं: उद्योगपति करण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोक सभा हल्का होशियारपुर के लिए यह गर्व की बात है कि यहां से जीते सांसद सोम प्रकाश को मोदी सरकार में केन्द्रीय राज्य मंत्री के पद की जिम्मेदारी दी गई है तथा उन्हें विकास की दृष्टि से ऐसा विभाग दिया गया है जिसके द्वारा वे होशियारपुर के पिछड़ेपन को दूर करने में अहम योगदान डाल सकते हैं।

Advertisements

केन्द्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश से होशियारपुर निवासियों को कई आशाएं हैं और खासकर विकास की दृष्टि से यहां के उद्योगपतियों को एक आशा की किरण दिखाई देने लगी है कि सोम प्रकाश जी यहां के उद्योगों को बढ़ावा देने और नए उद्योग लगाने के मार्ग पर जरुरत कार्य करेंगे। जिससे होशियारपुर के लोगों को रोजगार के बेहतर साधन मिल सकेंगे।

यह विचार उद्योगपति करण कपूर (एम.डी. नाइट क्वीन इंडस्ट्री) ने सोम प्रकाश को फगवाड़ा में एक भेंट दौरान उन्हें केन्द्रीय मंत्री बनने पर बधाई देते हुए कहे। उन्होंने कहा कि सोम प्रकाश जी को केन्द्र सरकार ने बहुत ही अहम विभाग दिया है, जोकि किसी भी क्षेत्र के विकास को तेजी से बढ़ा सकता है। इसके अलावा उन्हें उम्मीद है कि रेल विस्तार एवं कंडी क्षेत्र के विकास के लिए भी वे विशेष प्रयास करेंगे, क्योंकि कंडी निवासियों ने उन्हें विजयी बनाने में अहम योगदान डाला है। करण कपूर ने बताया कि इस दौरान केन्द्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने आश्वस्त किया कि क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास को प्राथमिकता दी जाएगी और लोगों की आशाओं को पूरा करने के लिए विकास के नए द्वार खोले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here