प्रिं. ललिता ने छात्राओं को स. वल्लभ भाई के आदर्शों पर चलने के लिए किया प्रेरित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी होशियारपुर में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया। स्कूल की सुबह की सभा में प्रिंसिपल ललिता रानी की अगुवाई में समूह स्टाफ तथा बच्चों ने एकता दिवस पर शपथ ग्रहण समागम करवाया।

Advertisements

जिसमें स्कूल के विद्यार्थियों एवं स्टाफ ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। उन्होंने कहा कि हम अपनी एकता को इसी प्रकार बनाए रखेंगे। इस उपरांत सल्कूल की एन.एस.एस ईकाई की तरफ से सरदार वल्लभ भाई पटेल की जीवणी पर भाषण मुकाबले, लेख मुकाबले तथा एकता दौड़ करवाई गई।

प्रिंसिपल ललिता रानी ने दौड़ में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर प्रतियोगिताओं में विजेता रहे खिलाडिय़ों को प्रिंसिपल द्वारा सम्मानित भी किया गया। इस दौरान ललिता रानी ने बच्चों को सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जीवणी पर प्रकाश डालते हुए विस्तारपूर्वक जानकारी दी तथा उनके आदर्शों पर चलने का आह्वान किया। इस अवसर पर सीनियर लैक्चरर शालिनी अरोड़ा, सुनीता चौधरी, रविंदर, सरोज, जोगिंदर कौर व अनिता चावला सहित बड़ी संख्या में स्कूल अध्यापक एवं विद्यार्थी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here