निगम से मिलने वाला वेतन जनसेवा को समर्पित करने वाले पार्षद सुरेश कुमार का सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 8 के पार्षद सुरेश कुमार द्वारा नगर निगम से मिलने वाला वेतन जनकल्याण कार्यों के लिए भेंट करने के लिए उन्हें मोहल्ला निवासियों द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन्होंने वेतन का चैक श्री गुरु रविदास मंदिर नौजवान सोसायटी बुल्लांबाड़ी को भेंट करते हुए कहा कि उन्हें जनता ने जो जिम्मेदारी सौंपी थी वे उसे निभा रहे हैं तथा जनता की सेवा ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

Advertisements

गौरतलब है कि पार्षद सुरेश कुमार द्वारा पिछले पांच साल से उन्हें जो भी वेतन मिला जोकि 8 लाख 30 हजार रुपये के करीब बनता है, को जनकल्याण कार्यों को समर्पित किया। इस मौके पर सुरेश कुमार ने कहा कि वार्ड की समस्याओं को हल करवाने के लिए वे पूरी तरह से प्रयासरत हैं तथा जो कार्य शेष रहते हैं वे भी जल्द करवाए जाएंगे।

इसके अलावा वार्ड में सीवरेज एवं वाटर सप्लाई की 100 फीसदी सुविधा को यकीनी बनाया जा रहा है। साथ ही गलियों एवं नालियों के निर्माण के अलावा सफाई की तरफ भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। सुरेश कुमार ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शहर का विकास तेजी से हो रहा है तथा उनके वार्ड के विकास को लेकर भी कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा द्वारा निजी तौर पर ध्यान दिया जा रहा है ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर मंदिर प्रबंधकों की तरफ से सुरेश कुमार, उनकी माता शंकरी देवी व अन्य पारिवारिक सदस्यों को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर प्रधान सुरिंदर कुमार, उपाध्यक्ष कर्मचंद, सचिव ज्ञानी हरविंदर सिंह, बलविंदर कुमार कोषाध्यक्ष, संयुक्त कोषाध्यक्ष राम प्रकाश, ओम प्रकाश, बलदेव राज आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here