विधायक वारिस यूसफ पठान पर दर्ज हो देश में दंगा भडक़ाने का केस: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गत दिनों आल इंडिया मजलिस-ए-अतिहादुल मुसलिम पार्टी के प्रवक्ता व महाराष्ट्र से विधायक वारिस यूसफ पठान के द्वारा सर्वजनिक सभा में देश में दंगा भडक़ाने वाले बयान की यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब के अध्यक्ष डा. रमन घई ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि वारिस यूसफ पठान पर एफ.आई.आर. दर्ज की जाए। उन्होंने बताया कि वारिस यूसफ पठान ने अपने भाषण में कहा था कि भारत के 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिन्दुओं को निपटने के लिए भारी है। डा. घई ने वारिस यूसफ पठान के खिलाफ देश में दंगा भडक़ाने तथा देश द्रोह का केस दर्ज करने संबंधी एस.एस.पी. होशियारपुर गौरव गर्ग से कौंसिल के प्रतिनिधि मंडल के साथ भेंटकर पठान के खिलाफ शिकायत दी।

Advertisements

डा. घई ने कहा कि देश में ऐसे लोग अल्पसंख्यक से संबंधित ऐसे नेता देश में अराजकता फैलाने तथा अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए ऐसे देश विरोधी व समाज विरोधी बयान देकर अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं। डा. घई ने कहा कि देश की ऐकता व अखंडता के लिए ऐसे लोगों के साथ सरकार को सख्ती से पेश आना चाहिए तथा सख्त से सख्त कार्रवाई करके भविष्य में और लोग ऐसे देश तोडऩे वाले बयान न दे सके इस संबंधी ठोस कदम उठाना चाहिए। डा. घई ने अपनी शिकायत में एस.एस.पी. से मांग की है कि वारिस यूसफ पठान के इस अराजकता वाले बयान पर जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई कर एफ.आर.आई. दर्ज की जाए।

डा. रमन घई ने कहा कि इस संबंधी जल्द ही जिला न्यायलय में भी वारिस यूसफ पठान के खिलाफ शिकायत की जाएगी। इस अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब के शिष्ट मंडल में जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा, सचिव मोहित संधू, नगर अध्यक्ष डा. वशिष्ट कुमार, एडवोकेट दिलबाग सिंह बागी, एडवोकेट अनूप शर्मा, मनोज शर्मा, डा. राज कुमार सैनी, गगन सिंह, जसपाल जस्सी, मियंक शर्मा, अनमोल, मुकेश, रमनीश घई, जतिंदर सिंह, परमजीत, जसवीर सिंह, बलविंदर वर्मा, रवि कुमार, सुनील सोनी, गगनदीप सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here