खन्ना ने कोरोना से लड़ाई के लिए 1 माह की लोकसभा व राज्यसभा की पैंशन देने हेतु प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने केन्द्र सरकार द्वारा देशहित में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में अपना योगदान देते हुए सरकार को अपनी 1 माह की लोकसभा व राज्यसभा की पैंशन सरकारी राहत कोष में देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर पी.एम.ओ.पी.जी. (स्लैश) ई. (स्लैश) 2020 (स्लैश) 0174644 है।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने केन्द्र सरकार द्वारा कोविड-19 रोग से लड़ी जा रही लड़ाई में हर नागरिक को केन्द्र सरकार का सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 की लड़ाई में देश की आर्थिक व्यवस्था को काफी नुक्सान हो रहा है तथा इसकी रोकथाम के लिए सरकार को काफी खर्च करना पड़ रहा है। श्री खन्ना ने पहल कर अपनी 1 माह की लोकसभा और राज्यसभा की पैंशन केन्द्रीय राहत कोष में देने हेतु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है।

-दोनो सदनों के सभी मौजूदा तथा पूर्व सांसदों को भी 1-1 माह का वेतन व पैंशन देने की अपील की

श्री खन्ना ने अपील की है कि देश व केन्द्र सरकार को मजबूती प्रदान करने के लिए दोनो सदनों के वर्तमान व पूर्व सांसदों को अपना 1-1 माह का वेतन व पैंशन सरकार को देना चाहिए ताकि कोविड-19 के विरुध देश अर्थिक तौर पर मजबूत होकर संकट की इस घड़ी में कोविड-19 रोग से देशवासियों की रक्षा कर सके। खन्ना ने कहा कि हम सभी सांसदों के इस प्रयास से देश के अन्य लोगों को भी कोविड-19 के विरु ध लड़ाई में केन्द्र सरकार का सहयोग करने का मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here