मुकेरियां क्षेत्र में राहत: 11 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: सचिन शर्मा। गत दिनों मुकेरियां के नज़दीकी गांव पुरीका के एक ही परिवार के तीन सदस्यों का कोरोना टैस्ट पॉजिटिव आया था, जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया था। जिसके बाद पॉजिटिव पाए गए रोगियों के संपर्क में आए कुल 11 व्यक्तियों की पहचान कर संदिग्धों को सैंपलिंग के लिए सिविल अस्पताल मुकेरियां भेजा गया था। जहां से उक्त व्यक्तियों का करोना टैस्ट नैगेटिव आने से क्षेत्र वासियों ने राहत की सांस ली है।

Advertisements

जानकारी देते हुए एस.एम.ओ. बुढ़ाबड़ डा. जतिंदर कुमार ने कहा कि गांव पुरीका के कोरोना पॉजिटिव रोगियों के संपर्क में आए 11 लोगों की पहचान की गई थी और कोरोना परीक्षण किया गया, जिसकी रिपोर्ट नैगेटिव आना खुशी का विषय है। उन्होंने कहा कि भले ही कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव है, फिर भी उक्त व्यक्तियों को 14-दिवसीय घरेलू एकांतवास के निर्देश का पालन करना आवश्यक होगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि वर्तमान में मुकेरियां क्षेत्र में केवल तीन कोरोना सक्रिय मामले हैं जो होशियारपुर में निगरानी में हैं।

इसलिए लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने क्षेत्र निवासियों से अपील की कि वे अपने घरों से अनावश्यक रूप से बाहर न निकलें और स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन करें। उल्लेखनीये है कि पुरीका (मुकेरियां) का परिवार टांडा क्षेत्र के नंगली जलालपुर गांव के कोरोना पॉजिटिव रोगी के निकट संपर्क में था, जबकि उक्त कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने मृतक के परिजनों एवं नज़दीकियों की जांच की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here