Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शामचौरासी धार्मिक एवं ऐतिहासिक महत्व वाला स्थान है तथा इस हलके के विकास के लिए विधायक पवन कुमार आदिया द्वारा किए जा रहे प्रयासों के चलते हलके की नुहार बदली है। अब शामचौरासी को सबतहसील का दर्जा दिलाकर विधायक आदिया ने बड़ी कामयाबी हासिल की है तथा उनकी यह सफलता स्वर्ण अक्षरों में लिखी जाएगी। यह बात वार्ड नंबर 37 के पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने शामचौरासी को सबतहसील बनाए जाने पर विधायक आदिया एवं पंजाब सरकार का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कही।

Advertisements
digital marketing experts hoshiarpur itbrains

पूर्व पार्षद धीर ने कहा कि विधायक आदिया द्वारा शामचौरासी के प्रत्येक कस्बे एवं गांव के विकास की तरफ खुद ध्यान दिया जा रहा है तथा खासकर कंडी क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से चली आ रही समस्याओं को दूर करवाने के लिए उनके द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का लोगों को काफी लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक आदिया ने जो कहा उसे पूरा करने के लिए वह दिन रात मेहनत से कार्य कर रहे हैं तथा हलके के विकास के लिए सरकार से बड़े-बड़े प्रोजैक्ट लाकर हलके की नुहार बदल रहे हैं।

श्री धीर ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के विकास में जहां गति आई है वहीं विधायक आदिया द्वारा शाचौरासी को विकसित हलकों की श्रेणी में खड़ा करने का उनका सपना साकार रुप ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here