भगवान श्रीराम के सम्मान में, बच्चा बच्चा मैदान में: माणावल में हुई घटना के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आज विश्व हिंदू परिषद होशियारपुर के जिला गौ-रक्षा प्रमुख राजेश बिट्टू की अध्यक्षता में विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने माणेवाला अमृतसर में हुई शर्मसार करने वाली व धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली घटना के विरोध में डीएसपी टांडा को मांग पत्र सौंपा। इस अवसर पर श्री बिट्टू ने कहा कि माणेवाला की घटना ने पूरे हिंदू समाज की भावनाओं को आहत किया है। भगवान राम हमारे देश की आत्मा है और करोड़ों लोगों के इष्ट हैं ।

Advertisements

उनके बारे में ऐसी शब्दावली का प्रयोग वा पुतला दहन करने का घटिया काम करना, यह दंगा भडक़ाने की भयंकर साजिश है। इसलिए हम पंजाब सरकार से मांग करते हैं कि इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की जाए वा इस घटना के पीछे उक्त व्यक्ति के अलावा और कौन-कौन से लोग शामिल हैं। उन सब के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करना ही नहीं उससे भी कड़ी देशद्रोह जैसी धाराओं के तहत पर्चा दर्ज करना चाहिए ताकि समाज और देश तोडऩे वाले लोगों को सबक मिल सके और उन्हें चेताया कि अगर ऐसा ना किया गया तो सरकार को समस्त हिंदू समाज का भयंकर आक्रोश का सामना करना पड़ेगा।

भगवान श्रीराम का अपमान कोई भी हिंदुस्तानी सहन नहीं करेगा। उनके सम्मान की रक्षा हेतु हर भारतवासी अपना बलिदान देने के लिए सदैव तत्पर है। उनके साथ करण पासी जिला संयोजक बजरंग दल, जस्सा पंडित जिला प्रधान शिव सेना, सन्नी पंडित, मन्ना मेहरा, बाबू गिल्ल, अभिषेक स्याल, बलविंदर भंडारी, संदीप सूद, प्रगट सिंह, आदर्श शर्मा, कमलकांत बंटी, हीरा लाल भट्टी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here