परिजनों को सदा के लिए बिछोड़ा दे गया मेहनती अवतार, दुबई में हुआ था हादसा

avtar-singh-die-road-accident-dubai-crimation-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 29 सितंबर को दुबई में हादसे का शिकार हुए अवतार सिंह (24) पुत्र दिलबाग सिंह निवासी आधर्मी मोहल्ला, बहादुरपुर का पार्थिव शरीर उसके घर आने पर अंतिम संस्कार किया गया। अवतार तीन माह पहले ही दुबई में सपनों का साकार करने के लिए गया था, मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। 29 सितंबर को दुबई में एक हादसे में उसका निधन हो गया था।

Advertisements

अवतार के भाई मनजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई अभी कंवारा था तथा परिवार वाले उसकी शादी को लेकर तैयारियां कर रहे थे, मगर उन्हें क्या पता था कि किस्मत को कुछ और ही मंजूर होगा। इस हादसे ने पूरे परिवार को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। अवतार के पिता का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है तथा माता व अन्य रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। अवतार की मौत से पूरे मोहल्ले में शोक की लहर है तथा हर कोई उसके हंसमुख स्वभाव को याद करके आंखें नम होने से नहीं रोक पा रहा।

लोगों ने बताया कि तीन माह पहले घर के हालातों में सुधार के सपने मन में लिए जब अवतार दुबई गया था तो घर वालों के सपनों को भी एक नई उड़ान मिली थी। मगर, ये खुशी ज्यादा देर तक नसीब न हुई और अवतार परिवार वालों को सदा के लिए बिछोड़ा देकर चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here