दुकानदारों व रेहड़ी वालों को सामान हद में रखने की दी चेतावनी, पुलिस और निगम टीम ने संयुक्त रुप से चलाया अभियान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में बढ़ते अतिक्रमण और अव्यवस्थित ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए पुलिस के ट्रैफिक विभाग एवं नगर निगम की तरफ से संयुक्त अभियान चलाकर जहां टैम्पो व रिक्शा चालकों को समझाया जा रहा है वहीं रेहड़ी, फड़ी एवं दुकानदारों को अपना सामान हद में रखने की चेतावनी दी जा रही है। इतना ही नहीं टीम द्वारा लोगों को जागरुक करते हुए कहा गया है कि अगर वे नियमों की उलंघना करेंगे तो उनके चालान काटने के साथ-साथ उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही को भी अमल में लाया जाएगा।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए सुपरिंटेंडेंट मुकल केसर ने बताया कि जिलाधीश-कम-निगम कमिशनर मैडम कोमल मित्तल के निर्देशों पर निगम टीम द्वारा शहर के अलग-अलग बाजारों खासकर बस स्टैंड इलाके में ट्रैफिक दुरुस्त रखने हेतु अतिक्रमण को हटाने के लिए पुलिस विभाग के सहयोग से विशेष अभियान चलाया गया। जिसके तहत दुकानदारों, रेहड़ी व फड़ी वालों के साथ-साथ दुकानदारों को इस अभियान में सहयोग की अपील की गई है। उन्होंने कहा कि अगर शहर की व्यवस्था में दुकानदार एवं चालक सहयोग करेंगे तो व्यवस्था दुरुस्त हो सकती है। जो इसमें सहयोग नहीं करेगा उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही को अमल में लाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर यह अभियान लगातार जारी रहेगा और उलंघन करने वालों के चालान काटे जाएंगे। उन्होंने शहर निवासियों से अपील की किचालान व कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here