श्री वाजपेयी जी पूरे देश के थे लोकप्रीय नेता: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला यूथ सिटिजन कौंसिल की तरफ से पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। शोक सभा में यूथ सिटिजन कौंसिल पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर श्री वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि दी। उक्त जानकारी कौंसिल मीडिया इंचार्ज ज्योति कुमार जौली ने दी। उन्होंने बताया कि डा. घई ने इस मौके पर अपने संबोधन में कहा कि वाजपेयी जी जनसंघ ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोकप्रीय नेता थे।

Advertisements

उन्हें भारतीय सदन के भीष्म पितामह के तौर पर भी जाना जाता है। उन्होंने कहा कि श्री वाजपेयी जी ने अपने सक्रिय राजनीतिक कैरियर में सदैव किसी न किसी सदन का नेतृत्व कर यह बताया कि देश में एक अच्छे व ईमानदार नेता को हमेशा ही देश के लोगों के दिलों में जगह तथा लोगोंं का विश्वास मिलता है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी के रूप में भारत ने एक महान नेता को खोया है। उन्होंने कहा कि श्री वाजपेयी जी के निधन से भाजपा को जो क्षति हुई उसे आने वाले समय में भरा नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को उनके जीवन से प्रेरणा लेकर हमेशा मेहनत, लगन व ईमानदारी से देश के प्रति समर्पित होकर देश की उन्नति मे अपना योगदान देना चाहिए, यही श्री वाजपेयी जी के लिए सच्ची श्रद्धांजली होगी। इस मौके पर डा.वशिष्ट कुमार, मनोज शर्मा, येशु जैन, डा. राज कुमार सैनी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, अश्विनी ओहरी, पवन शर्मा, गगन कुमार, मयंक शर्मा, अशोक कुमार गोल्डी, सुनील कुमार, दलजीत सिंह, राज कुमार शर्मा, ठाकुर वरिंदर सिंह, जगदीश मिनहास, प्रदीप कुमार, हरीष बेदी, प्रदीप शर्मा, वकील तिवारी, रंजीत सिंह, प्रशांत ठाकुर, जगदीप, बॉबी, लक्की आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here