केन्द्र सरकार के फैसले व सेना के पराक्रम ने पाक से लिया बदला: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने भारतीय सेना द्वारा पाक अधीकृत कश्मीर में चल रहे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी कैंपों पर गोलाबारी कर इन्हें ध्वस्त करने पर संतोष प्रकट करते हुए कहा कि भारतीय सेना व केन्द्र सरकार ने इस हमले में 350 के करीब आतंकवादियों का खात्मा कर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।

Advertisements

भारतीय वायुसेना द्वारा जैश के विरुध किए गए सफल आप्रेशन की खन्ना ने की सराहना

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि सर्जिकल स्ट्राईक पर चर्चा करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि इस आप्रेशन से पहले केन्द्र सरकार ने पाकिस्तान से व्यापार आदि बंद कर पाक को विश्व के हर मंच पर पछाड़ दिया था। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की मजबूत इच्छा शक्ति तथा भारतीय सेना के पराक्र म ने ही इस सर्जिकल स्ट्राईक को सफल बनाया है। पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद देश की जनता की भावनाओं को समझते हुए केन्द्र सरकार तथा भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाक तथा आतंकवादी संगठनों को करारा जवाब दिया है। खन्ना ने कहा कि आज विश्व में आतंकवाद का कोई स्थान नहीं है और आतंकवाद के खिलाफ भारत की इस लड़ाई में अन्य देश भी भारत के साथ खड़े हैं।

अब कोई भी आतंकवादी भारत में अपनी हरकतों को अंजाम देने से पहले इसके गंभीर परिणामों के बारे में जरूर सोचेगा। खन्ना ने भारतीय वायुसेना की इस सफल सर्जिकल स्ट्राईक के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भारतीय वायुसेना अध्यक्ष क ा देशवासियों की तरफ से धन्यवाद किया। इस मौके पर राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डा. रमन घई तथा एस.के. दीवान भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here