शराब ठेकेदार के करिंदे पर हमला कर गंभीर घायल किया, ठेके से घर जा रहा था राजवीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-ऊना रोड पर पड़ते गांव बजवाड़ा में गत रात्रि 20 फरवरी को कुछ अज्ञात लोगों ने शराब ठेकेदार के करिंदे पर हमला करके उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसे तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया। इस बात का पता चलते ही श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह, शराब ठेकेदार जगदीप सिंह, कुलविंदर बब्बू, मट्टू शर्मा, अभि वालिया, गिरीश आदि ने अस्पताल पहुंचकर घायल का कुशलक्षेम जाना और पुलिस से अपील की कि हमलावरों पर कड़ी कार्यवाही की जाए। घायल की पहचान राजवीर सिंह निवासी असलामाबाद के रुप में हुई।

Advertisements

कथित मिलीभगत से शराब की ब्लैक करने वालों के हौंसले बुलंद, कड़ी कार्यवाही करें पुलिस के उच्चाधिकारी: ठाकुर लक्की सिंह

जानकारी देते हुए घायल राजवीर सिंह ने बताया कि वह शराब ठेकेदार के पास काम करता है तथा गत रात्रि वह काम खत्म करके घर की तरफ जा रहा था कि गांव बजवाड़ा के समीप एक कार ने उसके मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारी। टक्कर लगने से वह गिर गया। इससे पहले कि वह खुद को संभाल पाता कार से निकले कुछ लोगों ने उस पर बेसबाल व अन्य हथियारों से हमला कर दिया। उसने बताया कि हमले के कारण वह गंभीर रुप से घायल हो गया व हमले के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। बजवाड़ा के कुछ लोगों ने उसे घायल अवस्था में देखा और उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। उसने बताया कि कुछ लोग कार में सवार थे तथा दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे।

पुलिस ने इस संबंधी सूचना मलने पर जांच शुरु कर दी थी। इस मौके पर ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है तथा पुलिस अधिकारियों को चाहिए कि वे शहर में अमन-शांति बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाए। उन्होंने कहा कि शराब की ब्लैक करने वालों पर कड़ी कार्यवाही न होने के चलते आज सरकार से मान्यता प्राप्त ठेकेदारों का काम करना मुश्किल बना हुआ है। ब्लैकियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस के नीचे के कई अधिकारी व पुलिस कर्मियों की मिलीभगत के कारण ठेकेदार के करिंदों का निशाना बनाया जाता है। इस हमले के पीछे भी शराब की ब्लैक करने वालों का ही हाथ प्रतीत हो रहा है। इसलिए पुलिस से अपील है कि वो इस मामले को ब्लैकियों के साथ जोडक़र देखे और हमलावरों की खोज करके जल्द से जल्द कार्यवाही करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here