नशामुक्त समाज बनाने में युवा दे रहे अपना अहम योगदान: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आज अंतरराष्ट्रीय नशा विरोधी दिवस पर यूथ सिटीजन कौंसिल के नगर अध्यक्ष डा. विशिष्ट कुमार की अध्यक्षता में युवाओं को नशा मुक्त समाज में अपना अहम योगदान देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राये खन्ना ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर युवाओं को नशे के विरूद्ध शपथ दिलाई।

Advertisements

अंतरराष्ट्रीय नशा दिवस पर यूथ सिटीजन कौंसिल ने युवाओं को नशे के खिलाफ दिलाई शपथ

श्री खन्ना ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज विश्व स्तर पर सभी देश नशे जैसी बीमारी को भगाने के लिए अपने तौर पर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा भी फर्ज बनता है कि हम अपने राष्ट्र को इस बीमारी से रहित बनाने व समाज को नशा मुक्त करने के लिए अपना योगदान डालें। श्री खन्ना ने नौजवानों के संबोधन में कहा कि अगर सभी युवा खुद जागृत होकर अपने इर्द-गिर्द समाज को नशा मुक्त करने के लिए जागरूक कर सकें तो वे राष्ट्र निर्माण में अपना अहम योगदान दे सकते हैं।

-नशामुक्त समाज के निर्माण के लिए कौंसिल का हर कार्यकर्ता वचनबद्ध: डा. घई

इस अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने नौजवानों को नशे से बचने व अन्य युवाओं को भी नशे जैसी बीमारी से दूर रखने के लिए प्रेरित किया। डा. घई ने कहा कि आज नशा युवाओं की जिंदगियों को दीमक की तरह खत्म कर रहा है तथा बहुत से युवा नशे में पडक़र अपने परिवार के साथ-साथ समाज को भी खराब कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं को नशे के खिलाफ लोगों को जागृत कर युवाओं को इससे दूर रखने के लिए आगे आकर काम करने की बात कही।
इस अवसर पर कौंसिल के नगर अध्यक्ष डा. विशिष्ट कुमार, राजेश नाकड़ा, कुलभूषण सेठी, डा. राज कुमार सैनी, अशोक कुमार गोल्डी, सुरिंदर ठाकुर, योगेश कुमरा, अनिल कोहली, एडवोकेट राकेश कुमरा, गगन, बब्बू प्रधान, नरेश कोच, अश्विनी छोटा, शैली वालिया, बोबी कुमार, विजय ठाकुर, रमनीश घई, परमजीत, जसवीर सिंह, आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here