पुलिस कर्मियों से उलझने और महिलाओं को अभद्र भाषा बोलने वाला घंटाघर का केशव व लम्मा पिंड जालंधर का सिकंदर काबू, सन्नी फरार, तलाश जारी, मामला दर्ज

Punjab Govt.r
Punjab Govt.r
Punjab Govt.r

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना सिटी पुलिस ने पीसीआर कर्मियों के साथ मारपीट करने और महिलाओं को अभद्र भाषा बोलने व अश्लील इशारे करने वाले दो युवकों को काबू करने में सफलता हासिल की है, जबकि इनका तीसरा साथी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों जोकि कथित तौर पर नशे की हालत में थे के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

Punjab Govt.r
Hoshiarpur Automobile CNG Adtv
Advertisements

जानकारी अनुसार कांस्टेबल प्रभजोत ने पुलिस को बताया कि गत रात्रि 8 नवंबर को वे और एएसआई बलकार सिंह बीट नंबर 4-5 रात्रि 8 से सुबह 8 बजे तक ड्यूटी पर थे। रात्रि करीब 11 बजे उन्हें कंट्रोल रुम से सूचना मिली कि पीबी-08, सीएफ-0111 एक्सयूवी रंग सफेद, जिसमें तीन लोग सवार हैं, संदिग्ध हालत में शहर में घूम रही है। वे उस समय शिमला पहाड़ी चौक पर ड्यूटी पर थे तथा सूचना मिलते ही उन्होंने गाड़ी की तलाश शुरु कर दी। उन्होंने बताया कि इसी बीच उक्त गाड़ी उन्हें दिखी जोकि शिमला पहाड़ी चौक से कच्चे टोबा की तरफ जा रही थी तो उन्होंनेउसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और लापरवाह से चलाते हुए कच्चे टोबा की तरफ मुड़ा। इस पर उन्होंने अपना मोटरसाइकिल उनके पीछे लगा लिया।

उन्होंने बताया कि कार सवारों ने तार घर के समीप खड़ी महिलाओं के साथ अभद्र भाषा में बात करते हुए उन्हें अश्लील इशारे किए। कांस्टेबल प्रभजोत ने बताया कि इसके बाद उन्होंने कार सवारों का पीछा करते हुए उन्हें कोटू की दुकान के आगे रोक लिया। कार में सवार युवकों ने हाथ में शराब के गिलास पकड़े हुए थे और बुरी तरह से नशे की हालत में थे। कार से उतरते ही युवकों ने उनके साथ झगड़ा करना शुरु कर दिया। इसी बीच एएसआई दर्शन लाल एवं एएसआई जीवन सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवकों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन नशे की हालत में उन युवकों ने किसी की एक न सुनी।

झगड़ा करते हुए उन्होंने जहां उनके साथ बदसलूकी करते हुए उनके प्रति गलत शब्दावली प्रयोग की। पुलिस ने युवकों को काबू कर उनसे नाम पता पूछा तो एक ने अपना नाम सिकंदर कल्याण पुत्र रोशन लाल निवासी सूरज इनक्लेव निवासी नजदीक चर्च लम्मा पिंड, जालंधर तथा दूसरे ने अपना नाम केशव उर्फ कृष्ण पु्र विशाल निवासी घंटाघर होशियारपुर बताया। जबकि इनका तीसरा साथी सन्नी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 186, 279, 509, 34आईपीसी तथा 184, 185 एमवी एक्ट 1954 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। जानकारी अनुसार पुलिस द्वारा तीसरे फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here