कैप्टन बताये “लाशे बिछा देंगे” कौन से संविधान में लिखा ?: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए पंजाब की कांग्रेसी सरकार पर उपद्रव का आरोप लगाते हुए कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह पंजाब को पश्चिम बंगाल जैसा बना रहे हैं । वह अपने कर्तव्य निभाने की बजाये राज्यपाल के कार्य में दखल अंदाजी कर रहे हैं । राज्यपाल के पास अधिकार है कि वह डीजीपी व चीफ़ सेक्रेटरी को तलब कर स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए दिशा-नर्देश दे सकते हैं। कैप्टन साहिब को संविधान की समझ हैं तो बताये कि संविधान की मर्यादा क्या होती है और यह बताएँ कि संविधान की किस धाराओं से पंजाब में भाजपा को कार्य नहीं करने दिया जा रहा है।

Advertisements

कैप्टन साहब बताएँ कि उनके सांसद की संविधान की किस धारा से चेतावनी दे रहे हैं कि वह लाशें बिछा देंगे ?सांपला ने आरोप लगाया कि पंजाब में भाजपा के प्रोग्राम नही करने दिये जा रहे हैं व कार्यकर्ताओं पर जिस तरह हमले किए जा रहे हैं वह पंजाब सरकार की देन है क्योंकि मीडिया में हुए स्टिंग ऑपरेशन में खन्ना के विधायक गुरकीरत कोटली व यूथ कांग्रेस के प्रधान विरेंद्र ढिल्लों ने साफ कर दिया है । पंजाब में महौल खराब करने का सारा खेल कांग्रेस की सरकार व उनके विधायक कर रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब बिल्ली थैले से बाहर आ गई है । कांग्रेस पंजाब को दंगो की आग में झोंकना चाहती है।

सांपला ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता भी लोकतंत्र का हिस्सा है व उसे भी अपने कार्यक्रम करने का संवैधानिक अधिकार प्राप्त है । पुलिस भी सत्ताधारी कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही है । उपद्रव कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोकने के बजाय उन्हें सरंक्षण देने का कार्य कर रही है । पुलिस यदि स्पष्ट रूप से कह दे कि उनसे भाजपा के कार्यक्रम की सुरक्षा नही संभाली जाती है तो भाजपा के कार्यकर्ता अपने कार्यक्रमों की सुरक्षा स्वयं कर सकते है, मगर किसी भी हालात में भाजपा के कार्यकर्ताओं व उनके समागम स्थलों पर तोडफ़ोड़ कतई बर्दाश्त नही की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here