पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं: वीरपाल ठरोली 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा  टाईगर  फोर्स की बैठक फोर्स के मुख्य दफ्तर भगत नगर, नज़दीक मॉडल टाउन, होशियारपुर में फोर्स के पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली और जिला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई।  इस बैठक में  फोर्स  के राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना, नरेश कुमार बद्धन सीनियर उप-प्रधान पंजाब व नेकू बद्धन सीनियर उप-प्रधान दोआबा विशेष रूप से उपस्थित हुये। इस मौके पर पंजाब  प्रधान वीरपाल ठरोली व जिला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ ने कहा कि पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को एक बदलाव के लिए पंजाब की सत्ता सौंपी थी। लेकिन  आप को पंजाब की सत्ता संभाले हुए एक साल से अधिक समय हो गया है । मान सरकार ने पंजाब की सत्ता संभालने से पहले  पंजाब के लोगों  से  विभिन्न  वादे किए थे, उन वादों  में पंजाब की महिलाओं को एक-एक हजार रुपये देने का वादा भी किया था, जो कि अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

Advertisements

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश और गुजरात  में भी लोगों को तरह-तरह के लालच देते रहे लेकिन  लोग अब समझदार हो गए हैं । उन्होंने  कहा  कि लोग अब उनकी चालों के शिकार नहीं होंगे। नेताओं ने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनी है तब से ही पंजाब में गैंगस्टरों का बड़े पैमाने पर बोल-बाला हो गया है। पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं रही। नशा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। हर दिन, नशे के कारण जवानी खत्म होती जा रही है। बेरोजगार वर्ग और मुलाजिम वर्ग अभी भी अपनी जायज़ मांगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि जब  पंजाब की सत्ता अन्य दलों के पास थी तो पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान उन पार्टियों को अपने मंचों से पानी पी-पी कर कोसते थे तथा उनके उपर तरह-तरह के व्यंग करते थे। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से तीखे शब्दों में कहा कि अगर पंजाब की जनता आप को सत्ता सौंपना जानती है तो वापिस लेना भी जानती है।   

इस अवसर पर मीडिया इंचार्ज चंद्र पाल हैप्पी, सीनियर उप-प्रधान नरेश कुमार बद्धन, अमनदीप, चरनजीत सिंह, कमलजीत, राम जी, दविंदर  कुमार, राजीव सैनी, पम्मा डाडा, गोगा मांझी,पवन कुमार बद्धन, अमनदीप सिंह, चरनजीत सिंह, भूपिंदर कुमार बद्धन कमलजीत सिंह, बिशनपाल,ज्ञान चंद, मुसाफिर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, हरनेक सिंह बद्धन, सनी सीना, भिंदा सीना, बिक्रम विज, हैप्पी फतेहगढ़, मनीष कुमार, दविंदर कुमार, राकेश कुमार भट्टी, विजय कुमार जलोवाल खनूर, सीनियर उप-प्रधान शहरी सुशांत मम्मण सहित संस्था के अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here