जी.एन.ए. यूनिवीर्सिटी की तरफ से हुई सरपंच मीट में गांवों के बच्चों की 50 प्रतिशत फीस माफ करने की घोषणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। जी.एन.ए. यूनिवर्सिटी फगवाड़ा की ओर से चब्बेवाल के स्थानीय होटल में एक सरपंच मीट का आयोजन किया गया। जिसमें करीब 50 गांवों के सरपंचों ने भाग लिया। इस मौके पर मुख्यातिथि के तौर पर जिला विकास व पंचायत अधिकारी सर्बजीत सिंह बैंस ने शिरकत की। उन्होंने सरकार की तरफ से दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में उपस्थित सरपंचों तथा अन्य को अवगत करवाया। उन्होंने सरकार की तरफ से गरीब परिवारों को दी जाने वाली आवास योजना एवं शिक्षा के लिए बच्चों को मिलने वाले वजीफे के बारे में भी बताया गया। इस अवसर पर जिला कैरियर काउंसलर बेअंत सिंह ने कहा कि हर गांव के यूथ को जिला रोजगार ब्यूरो में रोजगार के लिए अपना नाम दर्ज करवाना चाहिए ताकि वह सरकार से मिलने वाली सभी सुविधाओं को हासिल कर सके।

Advertisements

यूनीवर्सिटी के रजिस्ट्रार डा. नरिंदर अवस्थी ने यूनिवर्सिटी की तरफ से चलाए जा रहे नए-नए कोर्सों के बारे में जानकारी दी और कहा कि अगर कोई सरपंच अपने गांव के बच्चों को शिक्षा हेतु यूनीवर्सिटी भेजता है तो उसकी किसी भी कोर्स की आधी फीस माफ की जाएगी। इस अवसर पर डा. विक्रांत शर्मा डीन फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग की तरफ से आए हुए सभी सरपंचों का आभार व्यक्त किया और उन्हें सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। जिस पर सभी सरपंचों द्वारा यूनीवर्सिटी का धन्यवाद करते हुए आश्वासन दिया कि वह अपने गांवों के बच्चों के भविष्य के लिए अपनी तरफ से यूनीवर्सिटी को हर संभव सहयोग देंगे।

इस अवसर पर एस.ई.पी.ओ. करनैल सिंह व परमजीत सिंह पी.ओ., पंचायत सचिव सुरिंदर सिंह, समीर वर्मा डीन स्टूडेंट वैल्फेयर जी.एन.ए. यूनीवर्सिटी, तरलोक चंद एस्सिटेंट मैनेजर एवं पुनीत ठाकुर मार्किंट एग्जीक्यूटिव जी.एन.ए. यूनीवर्सिटी व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here