गौशाला बाजार: चोरों ने देसराज विवेक कुमार दुकान को बनाया निशाना, सुबह गाड़ी अनलोड करवाने आए तो पता लगा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञान बांसल के भाई की गौशाला बाजार स्थित दुकान को गत रात्रि २५ मई को चोरों ने निशाना बनाते हुए वहां से कैश और कीमती सामान चोरी कर लिया। इसका पता दुकानदार को आज २६ मई की सुबह उस समय लगा जब वे करीब सवा ५ बजे सामान की गाड़ी अनलोड करवाने दुकान पर आए और शटर खोलकर देखा तो अंदर सामान बिखरा पड़ा देख समझ गए कि चोर अपना काम कर गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

 

जानकारी देते हुए पवन अग्रवाल पुत्र देस राज ने बताया कि उनके गौशाला बाजार देस राज विवेक कुमार नाम से दुकान है। आज सुबह सामान की गाड़ी आने पर करीब सवा ५ बजे जब वे सामान अनलोड करवाने आए तो जैसे ही उन्होंने दुकान का शटर खोला तो अंदर सामान बिखरा हुआ था। अल्मारी एवं सेफ खुला हुआ था। उन्हें समझते देर न लगी कि रात को चोर अपने मनसूबों को अंजाम दे गए थे। उन्होंने बताया कि चोर करीब 46 हजार रुपये की नकदी, दो मोबाइल, 10 के नोटों के करीब 40 पैकेट, 15 से 20 हजार रुपये के सिक्के (चेंज) व कुछ अन्य सामान आदि चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना तुरंत अपने भाई ज्ञान बांसल व पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एस.आई. हरीश कुमार, ए.एस.आई. गुरजीत सिंह व सुरेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

इस दौरान ज्ञान बांसल ने शहर में हो रही चोरी की घटनाओं पर चिंता एवं दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन को चोरों पर लगाम लगाने हेतु कड़े कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तो पहले ही कोरोना के कारण पैदा हुआ हालातों के चलते व्यापारी वर्ग बुरी तरह से परेशानी से गुजर रहा है और ऊपर से चोरियां होने से व्यापारियों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। ज्ञान बांसल ने जिला पुलिस प्रमुख से अपील की कि शहर में गश्त बढ़ाई जाए और चोरों पर नकेल डाली जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here