छोटे-छोटे कार्यों को छोडक़र जनता को अपने कार्यकाल में करवाए कार्य के बारे में बताए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आम आदमी पार्टी एक बैठक राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर इंचार्ज संदीप सैनी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में पार्टी की शहरी इकाई के सदस्यों ने भाग लिया इस अवसर में बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने पंजाब सरकार की कार्यशैली की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पिछले अढ़ाई साल के अपने शासन काल मे कोई भी विकास कार्य नही करवाया है। अब इनके कैबिनेट मंत्री लाख-लाख रुपये की लागत से बनने वाली वर्षा शालिकायो का उदघाटन कर अपने पद की गरिमा गिरा रहें है। जबकि ऐसे कार्य का उद्घाटन तो एक पार्षद को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक कैबिनेट मंत्री को कम से कम करोड़ रुपए की राशि से बननेे वाले बड़े प्रोजेक्टों का उदघाटन करना चाहिए तांकि उनके वोटरों को भी अपने मंत्री पर गर्भ हो। सैनी ने कहाकि होशियरपुर के विधायक और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा को ऐसे छोटे-छोटे कामों को छोडक़र जनता को अपने साढ़े सात साल कार्यकाल में करवाए गए कार्य बताने चाहिए।

Advertisements

आज होशियरपुर में ना तो कोई बड़ी फैक्टरी व कारखाना लगाया गया है और न ही यहां की सडक़ों की हालत सुधारी गई। जिस कारण शहर और गांवों की जनता में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभी भी समय है मंत्री जी अपने साथ अधिकारियो को लेकर घूमने की वजाए अपनी कार्य शैली ठीक करें और अधिकारियों के स्थान पर अपने कार्यकर्तायों को साथ लेकर घूमे और जनता को अधिकारी अपने कार्यालयों में मिल जाया करेंगे। जिससे जनता की परेशानी कम होगी।

उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री छोटे स्तर की राजनीति छोडक़र सही अर्थों में इलाके के विकास के लिए प्रयास करें और अगर उन्हें वर्षाशालिका जैसे छोटे कार्यों का ही उद्घाटन करना है तो होशियारपुर की आम जनता उनसे कोई बड़ी उम्मीद ना लगाएं संदीप सैनी ने कहा कि हमारे देश का दुर्भाग्य है कि इसके कैबिनेट स्तर के मंत्री भी छोटे स्तर की राजनीति को ही करने में ज्यादा महत्व देते हैं और जिस देश के कैबिनेट मंत्री वर्षाशालिकाओं के उद्घाटन खुद कर रहे हो वह देश 100 वर्षों तक भी विकास के मामले में दुनिया के दूसरे मुल्कों का मुकाबला नहीं कर सकता। बैठक में इस अवसर पर शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा, रंजीत सिंह सहोता, अशोक राणा, चंद्र यादव, चरणजीत सिंह चन्नी, धर्मेंद्र सिंह, राजकुमार, सुखदेव सिंह, शेरगिल, राजेश शारदा, सरदार अजब सिंह, सरदार बहादुर सिंह, धर्मेंद्र सिंह, राजेश सैनी, पवन कुमार सैनी, मनी गोगिया, दिलीप ओहरी तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here